फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के बीच का रोमांस किसी से छुपा हुआ नहीं है । खबरों की मानें तो फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले काफ़ी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । और अब तो दोनों की शादी की खबरें भी जोर पकड़ रही है । इन दिनों सोशल मीडिया पर शिबानी दांडेकर का बिकिनी फ़ोटोशूट खूब चर्चा बटोर रहा है । वैसे चर्चा बटोरना लाजिमी भी है । आखिर शिबानी के इस हॉट-सेक्सी फ़ोटो को फरहान अख्तर ने जो क्लिक किया है ।

बिकिनी पहन सेक्सी पोज शिबानी दांडेकर ने दिया लेकिन क्रेडिट मिल रहा है फरहान अख्तर, यहां जानें क्यों

फरहान अख्तर ने क्किल किया शिबानी का सेक्सी फ़ोटो

अपनी लेडी लव शिबानी के लिए फ़ोटोग्राफ़र बने फ़रहान का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है । शिबानी के इस बिकिनी फ़ोटो की बात करें तो इसमें शिबानी प्रिटेंड बिकिनी सेक्सी पोज देते हुए नजर आ रही है । साइड पार्टिंग के साथ खुले बाल, सनग्लासेज उनके फ़ोटो को और भी ज्यादा आकर्षक बना रहा है ।

View this post on Instagram

#beachbum #thatbrowngirl body by @drewnealpt #bodybydrewneal photo by @faroutakhtar outfit by @hm #nofilter Monday’s!

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

शिबानी ने अपनी इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, “#beachbum #thatbrowngirl body by @drewnealpt #bodybydrewneal photo by @faroutakhtar outfit by @hm.”

View this post on Instagram

Beach bums ☀️? @shibanidandekar ❤️ ? @abheetgidwani

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

बता दें कि शिबानी की ये फोटो फ़रहान-शिबानी के Beach हॉलीडे की है । शिबानी के बाद फरहान ने भी एक फोटो पोस्ट की । जिसमें दोनों साथ में नजर आ रहे हैं । सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी ये फोटो काफी पसंद आ रही है ।

गौरतलब है कि फ़रहान ने शिबानी के साथ अपनी रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर जाहिर कर दिया है । दोनों की सोशल मीडिया पर अक्सर फोटोज वायरल होती रहती हैं ।

यह भी पढ़ें : HOT! बॉलीवुड के 'लवबर्ड्स' फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का समंदर में दिखा बेहद 'कॉजी रोमांस'

फ़रहान के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आने वाले हैं ।