कोरोना काल में सलमान खान की फ़िल्म दबंग 3 में नजर आए टीवी और बॉलीवुड अभिनेता जावेद हैदर का सब्जी बेचने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है । हाल ही के दिनों में जावेद हैदर राज कपूर की फिल्म जोकर के मशहूर गाने 'दुनिया में जीना है तो काम कर प्यारे...' को गाते हुए सब्जी बेचते हुए नजर आए । कहा जाने लगा कि लॉकडाउन के चलते एक्टिंग से जुड़ा कोई काम नहीं मिलने से परेशान जावेद हैदर सब्जियां बेचने लगे हैं । लेकिन अब खुद जावेद ने अपने सब्जी बेचने के पीछे की कहानी को बताया है ।

बॉलीवुड अभिनेता जावेद हैदर ने कोरोना संकट में सब्जी बेचने के पीछे की कहानी से पर्दा हटाया

लोगों के मनोरंजन के लिए जावेद हैदर ने बेची सब्जी

जावेद ने बताया कि वह पैसों की कमी के कारण सब्जी नहीं बेच रहे हैं बल्कि मनोरंजन के लिए ऐसा किया । जावेद ने बताया कि लॉकडाउन में वह बहुत बोर फ़ील कर रहे थे फ़िर उनके दिमाग में आया कि क्यों न कुछ ऐसा किया जाए जिससे परेशानी से जूझ रहे लोगों को कुछ करने की प्रेरणा मिले । जावेद ने आगे बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी और बेटी के कहने पर ही ये वीडियो बनाया था और उसे अपनी 12 साल की बेटी के टिकटॉक हैंडल पर शेयर किया था ।

जावेद ने आगे कहा कि एक कलाकार होने के नाते, उन्होंने लोगों की परेशानियों को देखते हुए कुछ नया कर लोगों को हिम्मत देने के बारे में सोचा था । लोगों को उनका अंदाज काफ़ी पसंद आया, जो जावेद के दिल को छू गया ।