सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है । सुशांत के निधन ने हर किसी को गहरा सदमा दिया है । सुशांत के जाने से जहां उनका परिवार टूट सा गया है वहीं उनके फ़ैंस और फ़िल्म जगत के लोग ये स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है । पटना में आयोजित हुई सुशांत की प्रार्थना सभा में कई कलाकारों सहित मंत्रीगण भी उन्हें श्रद्धांजलि देने सुशांत के घर पहुंच रहे हैं । हाल ही में शेखर सुमन और सुशांत के बेस्ट फ़्रेंड संदीप सिंह भी पटना सुशांत को श्रद्धांजलि देने पहुंचे । शेखर सुमन पटना में सुशांत के पिता केके सिंह से भी मिले और परिवारजनों को सांत्वना दी । यहां शेखर सुमन के साथ संदीप सिंह भी नजर आए ।

पटना जाकर सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलकर आए शेखर सुमन ने कहा, ‘वह अब भी गहरे सदमे में हैं’

शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए बनाया फ़ोरम

सुशांत के सुसाइड के बाद से ही शेखर लगातार चर्चा में बने हुए हैं । शेखर ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए #JusticeForSushant फोरम की शुरुआत की ताकि सरकार पर मामले की CBI जांच को लेकर दवाब बनाया जा सके । शेखर का मानना है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है । शेखर ने अपने पटना दौरे और सुशांत के पिता से मुलाकात की कुछ झलकियां अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की ।

पटना जाकर सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलकर आए शेखर सुमन ने कहा, ‘वह अब भी गहरे सदमे में हैं’

खामोश रहकर बांटा दुख

शेखर ने इन तस्वीरों को पोस्ट कर लिखा, "सुशांत के पिता से मिला, उनका दुख बांटा । हम कुछ मिनट तक एक दूसरे के साथ बैठे रहे बिना एक-दूसरे से एक भी शब्द कहे । वह अब भी गहरे सदमे में हैं । मुझे लगा कि उनके साथ खामोश रहना उनका दुख बांटने का सबसे अच्छा तरीका होगा ।"

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: अपने बेस्ट फ़्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन से दुखी संदीप सिंह ने बताया, “मुझे कुछ पॉवरफ़ुल लोगों ने मैसेज कर कहा कि तुमने हमें अंतिम संस्कार में इन्वाइट क्यों नहीं किया”

पटना जाकर सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलकर आए शेखर सुमन ने कहा, ‘वह अब भी गहरे सदमे में हैं’

शेखर ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सुशांत के घर के बाहर मीडिया के सवालों का जवाब देते नजर आ रहे हैं । वह अपने फोरम के बारे में बता रहे हैं जो उन्होंने सुशांत के लिए बनाया है और बता रहे हैं कि वह कोशिश करते रहेंगे जब तक इस मामले में जांच आगे नहीं बढ़ती । वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, "पटना में सुशांत के घर पर हूं... एक लड़ाई पूरी करनी है । कुछ भी हो जाए । हार नहीं मानूंगा ।"