दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी घर पर रहकर अपनी फ़ैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं । लॉकडाउन के बीच शूटिंग नहीं कर पा रही दीपिका पादुकोण इस समय को बर्बाद नहीं कर रही हैं । बल्कि अपनी आगामी फ़िल्म की स्क्रिप्ट पढ़कर बिता रही है ।

दीपिका पादुकोण कोरोना संकट में घर पर रहकर अपनी इस फ़िल्म की तैयारी करने में जुटी हुई हैं

दीपिका पादुकोण शकुन बत्रा की फ़िल्म की तैयारी में जुटी

अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने बताया कि,"दीपिका हर रोज़ अपने दिन से कुछ समय शकुन बत्रा की अपनी आगामी फिल्म की स्क्रिप्ट के कम से कम कुछ पन्नों को पढ़ने के लिए समर्पित करती हैं । जबकि वह अधिक तैयारी नहीं करना चाहती है, लेकिन वह अपने किरदार के साथ पूरी तरह से स्पर्श नहीं खोना चाहती है क्योंकि लॉकडाउन हटने के बाद वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है ।"

यदि लॉकडाउन नहीं होता, तो अभिनेत्री ने श्रीलंका में फिल्म का एक शेड्यूल पूरा कर दिया होता । दीपिका शकुन बत्रा के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं ।

दीपिका ने समय-समय पर कुछ यादगार किरदारों को पर्दे पर जीवंत किया है । हर फिल्म के साथ, अभिनेत्री ने एक नया किरदार सफलतापूर्वक पेश किया है जिसे दर्शकों से बेशुमार प्यार मिला है। चाहे वह नैना, वेरोनिका, पद्मावती लीला हो- यह सभी किरदार उस गहन तैयारी के प्रमाण हैं जो वह हर बार सुनिश्चित करती है ।