बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म मेकर फरहान अख्तर इन दिनों अपने से 7, साल छोटी गर्लफ़्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ अपनी खुल्लम-खुला रिलेशनशिप को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए है । फरहान अख्तर अक्सर शिबानी के साथ अपनी कॉजी तस्वीरों को अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट करते है । लेकिन फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की ये तस्वीर यकीनन लोगों के बीच चर्चा का विषय बनेगी क्योंकि इसमें फ़रहान और शिबानी एक साथ स्विमिंग पूल में नहाते हुए नजर आ रहे है ।

स्विमिंग पूल में एक साथ नहाते हुए फरहान अख्तर ने अपनी गर्लफ़्रेंड शिबानी दांडेकर से किया खुल्लम-खुल्ला प्यार का इज़हार

फरहान अख्तर का शिबानी दांडेकर के साथ कॉजी संडे

रविवार के दिन फ़रहान अपनी टीवी और वीजे होस्ट शिबानी के साथ एक पूल तस्वीर शेयर की । इस तस्वीर में फ़रहान और शिबानी स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहन एक साथ पूल में नहाते हुए नजर आ रहे है । स्विमिंग पूल में साथ में नहाते हुए फरहान ने शिबानी के प्रति अपने प्यार को जगजाहिर किया । फ़रहान ने लिखा, '' जब तक तुम मेरे साथ हो मैं तुम्हें कभी नहीं खोऊंगा । तुम बहुत खूबसूरत हो शिबानी । तुम्हें बहुत सारा प्यार'' । वैसे अब तो ये साफ़ हो गया कि फ़रहान शिबानी से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं और वे शिबानी के बेहद करीब हैं ।

बता दें कि फरहान 2017 में अपनी पत्नी अधुना से अलग हो गए थे । इसके बाद अब उनका नाम शिबानी से जोड़ा जाने लगा । खबरों में कहा जा रहा है कि, दोनों एक दूसरे को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस हैं और फरहान के बच्चे भी अब शिबानी से काफी घुल मिल गए हैं ।

यह भी पढ़ें : अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ ऐसे कॉजी हुए फरहान अख्तर कि खुद शिबानी को आ गई शर्म…

प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो, फ़रहान जल्द ही सोनाली बोस की आगामी फ़िल्म, द स्काई इज पिंक की शूटिंग फ़िर से ज्वाइन करेंगे । इस फ़िल्म के साथ प्रियंका अपना बॉलीवुड कमबैक कर रही है । इसमें फ़रहान और प्रियंका एक 14, की लड़की, जिसका किरदार जायरा वसीम निभा रही हैं, के माता-पिता का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे । इसके अलावा फ़रहान ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फ़िल्म गली बॉय को भी अपनी बहन जोया अख्तर के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस किया है ।