टीवी के सबसे लोकप्रिय और रियल्टी शो बिग बॉस का नया सीजन बिग बॉस 14 का इंतजार अब खत्म होने वाला है । क्योंकि शो के होस्ट सलमान खान ने बिग बॉस 14 के प्रीमियर का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है । बिग बॉस के 14वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर 2020 को शनिवार रात 9 बजे होगा । आज सलमान खान ने शो को लेकर वर्चुअल प्रेस कॉन्‍फ्रेंस आयोजित की जिसमें उन्होंने शो के बारें में नई जानकारियां दी और कई दिलचस्प बातें शेयर की । 11 सालों से बिग बॉस को होस्ट कर रहे सलमान खान ने इस बार बिग बॉस 14 का शूट करने में उन्हें डर क्यों लग रहा है ।

Bigg Boss 14: कोरोनाकाल में फ़िर से शूट पर लौटे सलमान खान को तीन चीजों से डर लग रहा है- खांसी, छींक और किस

सलमन खान को लग रहा है डर

जब से लॉकडाउन घोषित हुआ तब से सलमान अपनी फ़ैमिली के कुछ सदस्यों और करीबी दोस्तों के साथ अपने पनवेल फ़ॉर्महाउस में नेचर के करीब रहकर क्वालिटी टाइम बिता रहे थे । लेकिन अब काम के चलते उन्हें मुंबई लौटना पड़ा । इस बारें में जब मीडिया की ओर से बिग बॉस 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला ने सलमान से सवाल किया कि कोरोना संकटकाल में फ़िर से शूट पर आकर उन्हें कैसा लग रहा है ? इस पर सलमान ने कहा कि, “असल में मुझे डर लग रहा है । वैसे तो यहां सब मास्क और पीपीई किट और ग्लब्स पहने हुए हैं लेकिन फ़िर  भी जब वो माइक ठीक करने आते हैं तो डर लगता है कि कभी भी आदमी आकर किस कर देगा, तो उससे डर लगता है । आजकल छींक से, खांसी से और किस से भी बहुत डर लगता है ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 14: सलमान खान ने अपनी बिग बॉस फ़ीस में इसलिए कटौती की ताकि सभी को उनका पूरा पैसा मिल सके

बता दें कि कोरोना संकट को देखते हुए इस बार शो के फ़ॉर्मेट में कई तरह बदलाव किए गए हैं । शो में प्रतियोगियों की सुरक्षा का भी पूरा ख्याल रखा गया है । इस बारें में बात करते हुए सलमान ने बताया कि, “घर में इंट्री लेने वाले हर सदस्य का कोविड टेस्ट होगा और उन्हें कोरेंटाइन भी किया जाएगा ।”