भारतीय सुपरस्टार यश की फ़िल्म केजीएफ ने अपनी अभूतपूर्व कहानी और फिल्म में रॉकी भाई के अद्भुत चित्रण के लिए देश भर में खूब सरहाना बटोरी है । दर्शकों को केजीएफ के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है लेकिन महामारी के कारण शूटिंग को रोक दिया गया था और टीम ने हाल ही में फिर से फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। सुपरस्टार यश भी सेट पर वापसी करने और रॉकी भाई के रूप में अपनी भूमिका को फिर से दोहराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इन दिनों बेस्ट शेप में आने के लिए गहन प्रशिक्षण से गुजर रहे हैं ।

K.G.F – Chapter 2 के लिए यश ने डबल किया अपना वर्कऑउट रूटीन, ये है उनका पूरा जिम शेड्यूल

यश जिम में पसीना बहा रहे हैं

इस बारे में बात करते हुए, यश के करीबी एक सूत्र ने कहा,“यश हर संभव कोशिश कर रहे हैं और सेट पर वापस आने और केजीएफ 2 की शूटिंग शुरू करने की तैयारी करते हुए, अपने वर्कआउट रूटीन को दुगना कर दिया है। उनके दैनिक कसरत दिनचर्या में विभिन्न एक्सरसाइज शामिल है ।”

अभिनेता के दिनचर्या के बारे में बात करते हुए, स्रोत कहते हैं, “यश अपने दिन की शुरुआत सुबह 6 बजे के करीब आधे घंटे के कार्डियो के साथ करते है । जिसके बाद वह वेट ट्रेनिंग और एब वर्क आउट करते है जिसमें एक घंटे का वक़्त लग जाता है और फिर कार्डियो सेशन होता है । यश शाम को भी विभिन्न एक्सरसाइज और भारी वेट ट्रेनिंग करते है, साथ ही वह बहुत स्ट्रिक्ट डाइट पर भी है ।”

केजीएफ 2 साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और अभिनेता संजय दत्त इस फिल्म में अधीरा की भूमिका में दिखाई देंगे ।