टीवी के सबसे लोकप्रिय और रियल्टी शो बिग बॉस का नया सीजन बिग बॉस 14 का इंतजार अब खत्म होने वाला है । क्योंकि शो के होस्ट सलमान खान ने बिग बॉस 14 के प्रीमियर का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है । बिग बॉस के 14वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर 2020 को शनिवार रात 9 बजे होगा । आज सलमान खान ने शो को लेकर वर्चुअल प्रेस कॉन्‍फ्रेंस आयोजित की जिसमें उन्होंने शो के बारें में नई जानकारियां दी और कई दिलचस्प बातें शेयर की । 11 सालों से बिग बॉस को होस्ट कर रहे सलमान खान ने इस बार बिग बॉस 14 से मिलने वाली अपनी फ़ीस को लेकर भी खुलकर बात की ।

Bigg Boss 14: सलमान खान ने अपनी बिग बॉस फ़ीस में इसलिए कटौती कि ताकि सभी को उनका पूरा पैसा मिल सके

सलमान खान ने दूसरों के लिए कम की अपनी फ़ीस

सलमान पिछले 11 सालों से बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं । इस बारें में उनका मानना है कि बिग बॉस के साथ उनका रिश्ता अब प्रोफेशनल नहीं पर्सनल हो गया है । हर साल सलमान की मोटी फीस को लेकर काफ़ी चर्चा होती है । लेकिन पता चला है कि इस बार सलमान ने अपनी फ़ीस में भारी कटौती की है । इस बारें में सलमान ने प्रेस कॉंफ़्रेंस में खुलकर बात की ।

प्रेस कॉंफ़्रेंस के दौरान सलमान ने कहा कि वह कम सैलरी ले रहे हैं ताकि शो की पूरी यूनिट को उनका पूरा पैसा मिल सके । सलमान ने कहा कि, “मैं अपनी सैलरी कटवाकर खुश हूं ताकि सभी को पैसे मिलें । सभी को इस समय रोजगार मिलना बहुत जरूरी है ।”

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 14: सलमान खान ने फ़ाइनली किया ग्रैंड प्रीमियर डेट का ऐलान, इसी के साथ 2020 की हर प्रोब्लम को चकनाचूर करने का किया वादा

बता दें कि कोरोना संकट को देखते हुए इस बार शो के फ़ॉर्मेट में कई तरह बदलाव किए गए हैं । शो में प्रतियोगियों की सुरक्षा का भी पूरा ख्याल रखा गया है । इस बारें में बात करते हुए सलमान ने बताया कि, “घर में इंट्री लेने वाले हर सदस्य का कोविड टेस्ट होगा और उन्हें कोरेंटाइन भी किया जाएगा ।”