बिग बॉस 13 का फ़िनाले वीक चल रहा है । जैसे-जैसे बिग बॉस 13 का ग्रैंड फ़िनाले करीब आ रहा है वैसे-वैसे शो में बड़े-बड़े ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं । कल प्रसारित हुए बिग बॉस के एपिसोड में इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा की अदालत लगी । रजत शर्मा ने अपनी अदालत में बिग बॉस के होस्ट सलमान खान को कटघरे में खड़ा किया और कई तीखे सवाल पूछे । जिसके जवाब सलमान खान ने बहुत ही दिलचस्प अंदाज में दिए । रजत की अदालत में सलमान पर कई आरोप लगे हालांकि अभिनेता ने सभी आरोपों पर डटकर मुकाबला किया और वो इसमें बाइज्जत बरी हुए ।

Bigg Boss 13: सलमान खान ने रजत शर्मा से बिग बॉस की मोटी फ़ीस को लेकर जताया अपना दर्द

 

सलमान खान ने दिए रजत शर्मा के तीखे सवालों के जवाब

शो के दौरान जब रजत ने सलमान से कटघरा मंगवाने को कहा तो सलमान ने हंसते हुए कहा कि ये कटघरा मेरा पीछा नहीं छोड़ रहा है । इसके बाद रजत ने कहा कि जब-जब कटघरे में सलमान खड़े होते हैं तो कटघरे की शान बढ़ जाती है । इस पर सलमान ने हंसते हुए कहा कि अच्छा अब पता चला कि क्यों मुझे बार-बार कटघरे में बुलाया जाता है ।

सलमान पर हुई आरोपों की बौछार

रजत ने सलमान को कटघरे में खड़ा करके आरोपों की बौछार की । रजत शर्मा ने सलमान से कंटेस्टेंट्स के रिश्तों को तोड़ने और बिग बॉस को शो छोड़ने की धमकी को लेकर सवाल किए, जिसके जवाब सलमान खान ने अपने चिर-परिचित अंदाज में दिए ।

रजत शर्मा ने सलमान से सवाल किया और कहा कि सलमान आप 10 सालों से बिग बॉस के होस्ट हैं और मैं हर साल ये सुनता हूं कि आप शो छोड़ रहा हूं, क्या चक्कर हैं । मुझे तो लगता है कि आप अपना प्राइज बढ़ाने के लिए धमकी देते हैं । इस सवाल के जवाब में सलमान ने कहा कि ये सिर्फ धमकियां ही हैं, बढ़ाते नहीं हैं ये लोग ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 13: बिग बॉस के इस सीजन ने सलमान खान को बनाया 'पानी पुरी वाला'

रजत ने कहा कि आपने आसिम को बाहर की खबरें दी और कहा कि उनकी वजह से हिमांशी की सगाई टूट गई । इसपर सलमान ने कहा कि, वो सगाई करके अंदर आईं थीं और ये लट्टू हो गए उन पर, जब वो घर से बाहर निकली और वो चैप्टर समाप्त हो गया । रजत ने आगे कहा कि आप सबके चैप्टर खत्म कराने पर तुले पड़े हैं । इस पर सलमान ने हसंते हुए कहा जी हां क्योंकि मेरा शुरू नहीं हो रहा न... इस पर रजत शर्मा ने कहा कि कुल मिलाकर बात ये है कि न तो खुद शादी करूंगा और न करने दूंगा ।