बॉलीवुड फ़िल्ममेकर राम गोपाल वर्मा खुशी से फ़ूले नहीं समा रहे है । खुश हो भी क्यों न आखिर राम गोपाल वर्मा नाना जो बने है । जी हां राम गोपाल वर्मा की बेटी रेवती ने रविवार को एक बेटी को जन्म दिया । जिसके बाद सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया । लेकिन नाना बनने पर राम गोपाल वर्मा को सबसे यूनिक अंदाज में बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली ने बधाई दी है । बता दें कि, एसएस राजामौली और राम गोपाल एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं । ये दोनों अक्सर मीडिया के सामने अपनी दोस्ती और एक दूजे की तारीफ करते हुए दिख जाते हैं ।

रामगोपाल वर्मा को 'नाना' बनने पर एसएस राजामौली ने फ़नी अंदाज में दी बधाई, कहा-'नातिन ही आपकी लगाम खींचेगी'

राम गोपाल वर्मा को मिल रही हैं बधाईयां

जब राम गोपाल ने अपने नाना बनने की खुशी अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की तो उन्हें उनके दोस्त राजामौली ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, ''बधाई हो रामू नाना । उम्मीद करता हूं कि आपकी नातिन ही आप पर खींचकर लगाम लगा पाएगी । वैसे आप क्या कहलवाना पसंद करोगे ? रामू ताता, रामू नाना या फिर ग्रैंडपा रामू ?'

बता दें कि, वर्मा की बेटी रेवती ने साल 2013 में एक डॉक्टर से शादी की थी । शादी समारोह बेहद निजी था जिसमें रिश्तेदार और अन्य करीबी लोग शामिल हुए थे । फिलहाल रेवती अमेरिका में रह रही हैं और उनकी बेटी की जन्म भी वहीं हुआ है ।