बिग बॉस सीजन 13 अब अपने 20वें हफ़्ते में कदम रख चुका है । और ये हफ़्ता बिग बॉस 13 का आखिरी हफ़्ता है क्योंकि 15 फ़रवरी को बिग बॉस 13 का ग्रैंड फ़िनाले होगा जिसमें पता चल जाएगा कि आखिर इस सीजन का विनर कौन सा प्रतियोगी होगा और कौन बिग बॉस की ट्रॉफ़ी अपने घर लेकर जाएगा । जैसे-जैसे बिग बॉस 13 अपने फ़िनाले के करीब आता जा रहा है वैसे-वैसे ये शो और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है । आज, सोमवार का वार में शो के होस्ट सलमान खान पानी पुरी वाले भैया के रूप में नजर आएंगे । आज प्रसारित होने वाले शो में सलमान खान शो में आई शुभ मंगल ज्यादा सावधान की टीम को पानी पुरी खिलाएंगे ।

Bigg Boss 13: बिग बॉस के इस सीजन ने सलमान खान को बनाया 'पानी पुरी वाला'

सलमान खान ने शुभ मंगल ज्यादा सावधान की टीम को खिलाई पानी पुरी

कलर्स के ऑफ़िशियल अकाउंट पर आज के एपिसोड की झलक शेयर की है । शेयर की गई क्लिप में बिग बॉस के सेट पर फ़िल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की स्टार कास्ट- आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार और नीना गुप्ता अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे । इस दौरान फ़िल्म की कास्ट ने सलमान के साथ खूब मस्ती की ।

शो के दौरान जब नीना गुप्ता ने सलमान से कहा कि आप एक ही ऐसे होस्ट हैं जो अपने सेट पर खाना खिलाते हैं इस पर सलमान ने कहा कि वह न केवल खाना खिलाएंगे बल्कि गेम भी खिलाएंगे । और इसके बाद सलमान गेम के दौरान सभी को पानी पुरी खिलाते है ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 13: अब बिग बॉस के घर में लगेगी रजत शर्मा की ‘अदालत’, सलमान खान भी देंगे उनके तीखे सवालों के जवाब

बता दें कि, बिग बॉस के घर में आसिम रियाज, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा बिग बॉस के टॉप 4 कंटेस्टेंट्स हैं, जो फिनाले में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं । इस हफ्ते आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल में से किसी एक या दो कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस का घर छोड़ना पड़ सकता है ।