अक्षय कुमार एक साल में दूसरी बार अपना रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं और वो भी 100 दिनों के बाद । 15 अगस्त को रिलीज हुई उनकी फ़िल्म गोल्ड ने अपने ओपनिंग डे में 25.25 करोड़ रु कमाए और जिसने अक्षय कुमार की एक और फ़िल्म सिंह इज ब्लिंग ने 20.67 करोड़ रु कमाकर रिकॉर्ड को तोड़ा । वैसे तो रिकॉर्ड बनते ही टूटने के लिए हैं लेकिन लगता है अक्षय कुमार और रजनीकांत की आगामी साई-फ़ाई फ़िल्म 2.0 सभी रिकॉर्ड्स टूटने की तैयारी कर रही है । क्योंकि पिछले 10 दिनों में 2.0 के प्रति लोगों की खासी रूचि देखी गई है और यह सबसे ज्यादा खबरों में रहने वाली फ़िल्म साबित हुई । यह फ़िल्म इसी गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है ।

2.0 में खूंखार विलेन अक्षय कुमार बने मेकर्स के लिए फ़ायदे का सौदा, पिछले 10 दिनों में फ़िल्म को दिलाई अपार सुर्खियां

अक्षय कुमार के पोस्टर्स ने 2.0 को 10 दिनों में खूब सुर्खियां दिलाई

यह एक ज्ञात तथ्य है कि 2.0 को देश भर में करीब 6500 स्क्रीनों में रिलीज करने का लक्ष्य रखा गया है जिसमें हिंदी संस्करण के लिए करीब 4000 स्क्रीन आरक्षित हैं । हालांकि अंतिम आधिकारिक गिनती अभी आना बाकी है, लेकिन यह तय है कि, शंकर द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म उनके करियर की सबसे बड़ी रिलीज होने के लिए तैयार है भले ही कोई हिंदी संस्करण को देखता हो ।

यह फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर एक तूफ़ान लाएगी

जहां तीनों भाषाओं- तमिल, तेलुगू, हिंदी में रिलीज होने वाली फ़िल्म न केवल अक्षय बल्कि रजनीकांत के लिए भी अभी तक की सबसे बड़ी फ़िल्म साबित होगी, लेकिन वहीं हिंदी वर्जन को देखें तो अक्षय के लिए भी की यह सबसे बड़ी फ़िल्म है । फ़िल्म की कमाई को लेकर अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे है । लेकिन इतना तो तय है कि, बॉक्सऑफ़िस पर 2.0 एक तूफ़ान लेकर आएगी ।

बड़े बजट में बनी यह फ़िल्म पहले ही दर्शकों की प्रत्याशा को बढ़ा चुकी है । और इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जहां यह फ़िल्म इस हफ़्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है वहीं पिछले 10 दिनों में दर्शकों के बीच इस फ़िल्म के लिए प्रत्याशा देखते ही बनती है । और इसकी एक वजह रही मेकर्स का फ़िल्म को डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर अलग-अलग तरीके से प्रमोट करना ।

यह भी पढ़ें : 2.0 में खूंखार विलेन बने अक्षय कुमार का ये नया लुक फ़िल्म देखने के लिए मजबूर कर देगा

पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर रिलीज हुए 2.0 के अलग-अलग पोस्टर्स ने फ़ैंस के बीच फ़िल्म के लिए उत्साह को बढ़ाने का काम किया है । 2.0 के खूंखार डॉक्टर रिचर्ड के लुक में अक्षय ने सभी का दिल जीत लिया । जहां प्रोमो में अक्षय की मौजूदगी को न देखकर उनके फ़ैंस निराश हुए वहीं फ़िल्म के नए-नए पोस्टर्स में अक्षय के लुक ने फ़िल्म को और ज्यादा बड़ी बना दिया । अपने चहेते स्टार को एक खूंखार विलेन के रूप में देखना लगता है अक्षय के फ़ैंस को भा गया और यही बात मेकर्स के लिए फ़ायदे का सौदा साबित होगी ।