जैसा कि सभी को पता है कि अक्षय कुमार और करीना कपूर खान एक बार फ़िर पूरे 10, साल बाद स्क्रीन पर एक साथ वापसी कर रहे है फ़िल्ममेकर करण जौहर की फ़िल्म गुड न्यूज के साथ । गुड न्यूज में अक्षय कुमार और करीना कपूर खान पति-पत्नी के रूप में नजर आएंगे । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है । लेकिन अक्षय कुमार अपनी को-स्टार करीना कपूर खान के ग्लैमरस लुक की तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है ।

करीना कपूर खान के 'सुपर ग्लैमरस लुक' पर फ़िदा हुए उनके गुड न्यूज स्टार अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और करीना कपूर खान ने फ़िल्म की शूटिंग शुरू की

गुड न्यूज के बारें में लेटेस्ट खबर ये है कि अक्षय और करीना ने इसकी शूटिंग आज सुबह से ही शुरू कर दी है । जिसकी झलक अक्षय ने आज सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी । सोमवार की सुबह अक्षय ने करीना के साथ अपना एक फ़ोटो शेयर किया जिसमें अक्षय ने लिखा, “My #MondayMotivation, Bebo…trying to keep up with my super glamorous co-star #KareenaKapoorKhan #GoodNews.” हमेशा की तरह इस तस्वीर में भी अक्षय बेहद हैण्डसम और करीना बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं ।

करीना कपूर खान का स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक

ब्लू जंपसूट में नजर आ रही करीना कपूर सुपर ग्लैमरस लुक में अक्षय के साथ अपना फेवरेट पाउट पोज दिए खड़ी है तो वहीं अक्षय भी इस फोटो के साथ में अपनी सुपर ग्लैमरस को- स्टार की तरह बने रहने की कोशिश कर रहे हैं । करीना कपूर के स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक को देख फैन्स भी इनकी जोड़ी को अब बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब है ।

अक्षय और करीना की जोड़ी इससे पहले कमबख्त इश्क़ फ़िल्म में दिखी थी । भले ही यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन दोनों की कैमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था । इससे पहले करीना और अक्षय टशन, अजनबी और बेवफा जैसी फ़िल्मों में लीड रोल निभा चुके है । अक्षय करीना अभिनीत धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म गुड न्यूज की शूटिंग ज्यादातर भारत में ही होगी ताकि फ़िल्म को देसी टच दिया जा सके ।

करीना कपूर खान के 'सुपर ग्लैमरस लुक' पर फ़िदा हुए उनके गुड न्यूज स्टार अक्षय कुमार

यह भी पढ़ें : कमबख्त इश्क से गुड न्यूज तक, करीना कपूर खान के साथ अक्षय कुमार ने फ़ोलो किया #10YearChallenge !

गुड न्यूज की बात करें तो यह फ़िल्म ऐसे विवाहित जोड़े की कहानी है जो बच्चे के लिए कोशिश करता है । इस फ़िल्म में अक्षय और करीना पति-पत्नी के रूप में नजर आएंगे । इनके अलावा फ़िल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे । यह फ़िल्म 19 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।