बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देने वाले अक्षय कुमार न केवल एक बेहतरीन अभिनेता हैं बल्कि एक परफ़ेक्ट फ़ैमिली पर्सन और एक परफ़ेक्ट बेटे भी है । हाल ही में इसका जीता जागता सबूत देखने को मिला जब अक्षय कुमार ने अपने बेहद बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपनी मां के साथ क्वालिटी टाइम बिताया । इसी के साथ अक्षय कुमार ने अपने फ़ैंस के लिए एक स्पेशल मैसेज भी दिया जो आज के दौर के लिए बहुत महत्वपूर्ण है ।

फ़िल्मों में ही नहीं रियल लाइफ़ में भी अक्षय कुमार ने दिया स्पेशल मैसेज, मां के साथ वीडियो शेयर कर लिखा, -'कितने भी बिजी क्यों न हो पैरेंट्स के साथ समय जरूर बिताएं'

अक्षय कुमार ने जीता अपने फ़ैंस का दिल

अक्षय केवल फ़िल्मों में ही नहीं स्पेशल मैसेज देते हैं बल्कि रियल लाइफ़ में भी वो अपने नेक कामों से लोगों के सामने एक मिसाल कायम करते है । हाल ही में अक्षय ने एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी व्हीलचेयर पर बैठी मां के साथ लंदन की गलियों में घूम रहे हैं ।

अक्षय ने दिया अहम मैसेज

अक्षय ने न केवल ये वीडियो शेयर किया बल्कि इसके साथ एक महत्वपूर्ण संदेश भी दिया । अक्षय ने लिखा, 'मां के साथ लंदन में कुछ टाइम स्पेंड कर रहा हूं । चाहे हम अपनी लाइफ में कितना भी बिजी हों, या आप कितने भी ग्रो कर रहे हों, ये मत भूलें कि उनकी भी उम्र बढ़ रही है । तो उनके साथ जितना हो सके उतना टाइम स्पेंड करो ।'

फ़ैंस हुए खुश

अक्षय ने अपने इस वीडियो के साथ अपने फ़ैंस को मैसेज दिया है कि, वे अपने माता-पिता के साथ समय गुजारें फ़िर चाहे वे कितने ही बिजी क्यों न हो । रियल लाइफ़ में अपने ऑनस्क्रीन हीरो अक्षय की इस इमेज को देखकर उनके फ़ैंस बहुत खुश हो रहे है ।

यह भी पढ़ें : मिशन मंगल के साथ अक्षय कुमार बॉक्सऑफिस पर बने 'हिट-मशीन', लगातार दी 10 हिट फ़िल्में

अक्षय के वर्क फ़्रंट की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज फ़िल्म मिशन मंगल बॉक्सऑफ़िस पर काफ़ी अच्छा प्रदर्शन कर रही है । और अब अक्षय अपनी अगली फ़िल्म लक्ष्मी बम की शूटिंग में बिजी हो गए है । इसके अलावा वह, गुड न्यूज, सूर्यवंशी जैसी फ़िल्मों में भी लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।