अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए है । क्योंकि यह फ़िल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है इसलिए अक्षय अपनी फ़िल्म की स्टारकास्ट के साथ फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । इस दौरान अक्षय कुमार ने अपनी आगामी कॉप ड्रामा सूर्यवंशी और सलमान खान व आलिया भट्ट अभिनीत इंशाअल्लाह के बॉक्सऑफ़िस टकराव, जो कि अब टल गया है, के बारें में खुलकर बात की । बता दें कि पहले अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और सलमान खान की इंशाअल्लाह समान दिन ही रिलीज हो रही थी लेकिन फ़िर रोहित शेट्टी ने अपनी फ़िल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 27 मार्च 2020 कर दी ।

अक्षय कुमार को खुशी है कि सलमान खान की इंशाअल्लाह से नहीं टकरा रही सूर्यवंशी

अक्षय कुमार को खुशी है सलमान खान की इंशाअल्लाह से न टकराने की

इंशाअल्लाह और सूर्यवंशी के बॉक्सऑफ़िस टकराव न होने पर खुशी जताते हुए अक्षय ने कहा कि, यह हमेशा अच्छा संकेत होता है कि दो फिल्में एक साथ पर्दे पर न आएं । अच्छा है कि यह (टकराव) टल गया । हालांकि किन्हीं दो फिल्मों के बीच टकराव होने की संभावना रहती है । क्योंकि फ़िल्म इंडस्ट्री में साल के 52 हफ्तों में 210 हिन्दी फिल्में बनती है लिहाजा एक ही तारीख में दो या इससे अधिक फिल्में रिलीज होने की संभावना अक्सर बनी रहती है ।

आपको बता दें कि अक्षय की फ़िल्म सूर्यवंशी बॉक्सऑफ़िस पर सलमान की इंशाअल्लाह से टकरा रही थी क्योंकि ये दोनों फ़िल्में एक ही दिन रिलीज होने वाली थी । लेकिन सलमान ने ट्विटर पर सूर्यवंशी की नई रिलीज डेट का ऐलान कर बताया कि, 'मैंने रोहित शेट्टी को हमेशा अपना छोटा भाई माना है और आज उसने यह साबित भी कर दिया । अब 'सूर्यवंशी' 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।'

यह भी पढ़ें : BREAKING: इंशाअल्लाह V/S सूर्यवंशी का 'महामुकाबला' टला, सलमान खान ने ऐलान की 'भाई' रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी की नई रिलीज डेट

अक्षय के अन्य फ़िल्मों की बात करें तो, हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फ़िल्म बच्चन पांडे का ऐलान किया है । अक्षय की इस फ़िल्म का आमिर खान की लाल सिंह चढ्ढा से बॉक्सऑफ़िस टकराव हो सकता है ।