ऐश्वर्या राय बच्चन की मीम विवाद के बाद लगता है अब विवेक ओबेरॉय और अभिषेक बच्चन के बीच सब कुछ ठीक हो गया है और दोनों ने सभी गिले शिकवे मिटा दिए है । हाला ही में अभिषेक बच्चन और विवेक ओबेरॉय को एक ईवेंट में एक दूसरे के गले लगते हुए देखा गया । दरअसल, वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप महिला एकल का गोल्ड जीतकर इतिहास रचने वाली पीवी सिंधु के सम्मान में एक ईवेंट आयोजित किया गया जिसमें कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं । अभिषेक बच्चन भी अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ इस समारोह में शरीक हुए । वहीं विवेक ओबेरॉय भी अपने पिता सुरेश ओबेरॉय के साथ शामिल हुए थे ।

ऐश्वर्या राय बच्चन मीम विवाद को भूलाकर अभिषेक बच्चन ने विवेक ओबेरॉय को लगाया गले

अभिषेक बच्चन और विवेक ओबेरॉय ने सब कुछ भूलाया

बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु के सम्मान में आयोजित हुए ईवेंट में कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की । ईवेंट के रेड कार्पेट पर जब बच्चन और ओबेरॉय परिवार आमने- सामने आए तो सभी ने एक दूसरे को गले लगाया । अमिताभ बच्चन जहां सुरेश ओबेरॉय और उनकी पत्नी यशोधरा से मुस्कुराते हुए मिले वहीं अभिषेक और विवेक ने भी मुस्कुराते हुए एक दूसरे को गले लगाया । अभिषेक और विवेक की ये मुलाकात सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है ।

ऐश्वर्या राय बच्चन मीम विवाद को भूलाकर अभिषेक बच्चन ने विवेक ओबेरॉय को लगाया गले

गौरतलब है कि, अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और विवेक कभी रिलेशनशिप में हुआ करते थे लेकिन दोनों की रिलेशनशिप ज्यादा दिन नहीं चली इसके बाद ऐश ने विवेक से दूरी बना ली और उसके बाद अभिषेक का भी विवेक से कोई संपर्क नहीं हुआ ।

यह भी पढ़ें : एग्जिट पोल के बहाने विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन के अतीत को खींचा, सोनम कपूर ने लिया आड़े हाथ

इतना ही नहीं कुछ महीने पहले जब विवेक ने ऐश्वर्या के अतीत पर कटाक्ष करते हुए विवादित मीम शेयर किया था उस समय हालांकि विवेक खूब ट्रोल हुए वहीं अभिषेक को भी विवेक की ये हरकत पसंद नहीं आई । और इस मामले ने अभिषेक और विवेक के बीच और दूरी आ गई । लेकिन अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक नजर आ रहा है ।