निर्देशक अहमद खान इस हफ्ते अपनी फ़िल्म बागी 3, जो कि इस हफ़्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, की टीम के साथ सभी के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं । बागी फ्रैंचाइज़ी के प्रमुख अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने पर निर्देशक बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं । आज टाइगर श्रॉफ अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं । ऐसे में बागी 3 के निर्देशक अहमद खान ने टाइगर श्रॉफ के बारें में अपनी राय रखी है ।

'बर्थडे बॉय' टाइगर श्रॉफ के टैलेंट के मुरीद हुए बागी 3 के निर्देशक अहमद खान

फ़्रैंचाइजी को हिट कराने वाले टाइगर श्रॉफ सबसे कम उम्र के अभिनेता बने

आज टाइगर का जन्मदिन है और इस विशेष दिन को चिह्नित करते हुए, निर्देशक अहमद खान को लगता है कि धमाकेदार एक्शन दृश्यों के लिए अभिनेता सर्वश्रेष्ठ है और इसलिए वह फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करने वाले एकमात्र सबसे कम उम्र के अभिनेता है ।

बागी 3 के प्रमुख अभिनेता के बारे में अधिक बात करते हुए, निर्देशक अहमद खान ने साझा किया,"मैं हीरो को हीरो की तरह बनाने में विश्वास करता हूं और टाइगर कम उम्र के अभिनेताओं में से एकमात्र अभिनेता हैं, जो एक फ्रेंचाइजी का नेतृत्व कर सकते हैं । हम सभी इसके लिए बहुत उत्साहित है ।”

टाइगर एक ऐसे अभिनेता है जो फिल्म फ्रेंचाइजी का सफलतापूर्वक नेतृत्व कर चुके हैं और बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर हिट देने में सफ़ल रहे है । बागी 3 में भी, टाइगर ने कुछ होश उड़ा देने वाले एक्शन सीक्वेंस को अंजाम दिया हैं, जिसकी केवल कल्पना की जा सकती है लेकिन अभिनेता ने फ़िल्म में इसे बेहद सरलता के साथ निभाया है ।

यह भी पढ़ें : Baaghi 3: इस डायट प्लान के साथ टाइगर श्रॉफ ने 6% तक घटाया अपना बॉडी फैट

वर्तमान में, बागी 3 की टीम फ़िल्म के प्रचार में व्यस्त है । दुनिया यह देखने के लिए जिज्ञासु है कि रोनी अपने एक्शन के साथ दुनिया को कैसे संभालते है और सबसे बड़ा रोमांच देखने के लिए उत्साहित है ।