कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अमिताभ बच्चन इन दिनों मुंबई के नानावती अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं । अमिताभ के साथ उनका बेटा अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाईं गई थी । जहां ऐश्वर्या राय और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है और उन्हें घर भेज दिया गया है वहीं अभिषेक और अमिताभ अभी भी अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में अपना इलाज करवा रहे हैं । अमिताभ के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर सामने आने के बाद से ही उनके लाखों-करोड़ों फ़ैंस ने उनके जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाएं और दुआएं मांगी । लेकिन वहीं कोई ऐसा है जो बिग बी के कोरोना से मरने की कामना कर रहा है । अमिताभ ने ऐसे ट्रोल पर जमकर अपना गुस्सा निकाला ।

शख्स ने अमिताभ बच्चन को मैसेज कर कहा, ‘काश आप इस कोरोना से मर जाओ’, बिग बी ने धमकी के साथ उसे दिया करारा जवाब

ट्रोल पर बुरी तरह से नाराज हुए अमिताभ बच्चन

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अमिताभ ने हाल ही में ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना नेगेटिव होने की खुशी को जाहिर किया कि तभी उन्हें एक मैसेज मिला जिसमें लिखा था कि, “I hope you die with this Covid” । ये मैसेज बिग बी को एसएमएस के जरिए मिला या सोशल मीडिया पर, बिग बी ने साफ नहीं किया, लेकिन वो अपना गुस्सा रोक नहीं पाए और उन्होंने अपने ब्लॉग में पूरा आक्रोश उड़ेल कर रख दिया ।

बिग बी ने लिखा है, मैं उनसे कह दूंगा... 'ठोक दो...

अमिताभ ने इस मैसेज पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अपने ब्लॉग में लिखा, “वे मुझे बताने के लिए लिखते हैं...‘उम्मीद करता हूं कि तुम इस COVID से मर जाओगे...’ हे मिस्टर गुमनाम... तुमने अपने पिता का नाम भी नहीं लिखा... क्योंकि तुम्हें पता ही नहीं है कि तुम्हारे पिता कौन हैं... सिर्फ दो चीजें हो सकती हैं... या तो मैं मर जाऊंगा या मैं बच जाऊंगा... अगर मैं मर गया तो तुम एक सिलेब्रिटी के नाम पर अपना रिमार्क खराब करके इस तरह की बकवास और नहीं लिख पाओगे... दया आती है... तुम्हारे इस कॉमेंट को सिर्फ इसलिए नोटिस किया गया क्योंकि तुमने अमिताभ बच्चन के लिए बुरा बोला है... जो लंबे वक्त तक नहीं रहेगा...।

भगवान की कृपा से अगर वह बच गए तो उस ट्रोल को इसी तरह की बकवास बातें न सिर्फ अमिताभ बच्चन बल्कि उनके 90 मिलियन से ज्यादा फैन्स से झेलनी पड़ेंगी... अमिताभ ने लिखा, अभी मैंने उनसे ऐसा करने के लिए कहा नहीं है लेकिन अगर मैं बच गया... और मैं बता दूं कि वे गुस्से से भरे हैं... पूरी दुनिया पार कर जाएंगे... पश्चिम से पूरब, उत्तर से दक्षिण तक... आखिर में बिग बी ने लिखा है, मैं उनसे कह दूंगा... 'ठोक दो साले को”

फिर अमिताभ ने गुस्से में हिंदी भाषा में लिखा, “मारीच, अहिरावन, महिषासुर, असुर, उपनाम हो तुम; हमारा यज्ञ प्रारम्भ होते ही, तुम राक्षसों की तरह तड़पोगे, जान लो इतना की अब तुम ही केवल समाज की आवाज ना हो; चरित्र हीन, अविश्वासी, श्रद्धा हीन, लीचड़ तुम हो; जलो गलो पिघलो, बेशर्म, बेहया, निर्लज्ज, समाज कलंकी.' अंत में अमिताभ ने लिखा, May you burn in your own stew!!”

यह भी पढ़ें : ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन हुईं कोरोना निगेटिव, अभिषेक बच्चन ने शेयर की गुड न्यूज