बेहद खूबसूरत प्रियंका चोपड़ा अब दुनियाभा में मशहूर हो गई है । 2018 की टॉप 25 सोशल मीडिया की लोकप्रियता सूची में उन्हें सबसे ज्यादा एकमात्र भारतीय के रूप में घोषित किया गया है । प्रतिभा की धनी, सौम्यता-शिष्टता का भरापूरा पैकेज है प्रियंका । इसलिए कोई बहुत ही लकी होगा जो प्रियंका चोपड़ा का लाइफ़ पार्टनर बनेगा । क्वांटिको बेब हमेशा से सिंगल वुमन की शक्तियों के बारें में बात करती आ रही है । इसलिए यह थोड़ा उलझन भरा है कि इस बार वह अपने दिल टूटने और लंबी चली आ रही अपनी रिलेशनशिप से हाल ही में हुए ब्रेक अप के बारें में बात कर रही है । यह बात आपको भी सोचने पर मजबूर कर गई ना ?

प्रियंका चोपड़ा ने प्यार, शादी और डेटिंग पर धमाकेदार खुलासे किए

लव लाइफ़ से जुड़े प्रियंका चोपड़ा के अनसुने खुलासे

आपको बता दें कि प्रियंका ने हार्पर्स अरेबिया को दिए एक इंटरव्यू में ब्रेक अप के बाद और अब अपने पार्टनर से उबर पाने के बारें में बातचीत की । उन्होंने फ़िल्मफ़ेयर से अपनी लव लाइफ़ के बारें में दिलचस्प जानकारी का खुलासा किया । एक बिना नियम वाले इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा कि उन्होंने अमेरिका में किसी को डेट किया था और यह काम नहीं किया । उन्होंने खुद को 'सीरियल मोनोगैमिस्ट' कहा और यह खुलासा किया कि वह काफ़ी लंबे समय के बाद अब सिंगल है और गंभीर कमिटेड रिलेशनशिप में थी । इससे पहले की आप किसी निष्कर्ष पर पहुंचे, उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने क्वांटिको स्टार को डेट नहीं किया क्योंकि वो सभी शादीशुदा है ।

यह भी पढ़ें : बाजार के फ़ोटोशूट में प्रियंका चोपड़ा ने फ़्लॉंट की अपनी सेक्सी हॉट बॉडी और कर्व्स

उन्होंने यह भी कहा कि, वह किसी नए से मिलने के लिए तैयार है । उन्होंने डेट पर जाना भी शुरू कर दिया है लेकिन किसी के आने का इंतज़ार कर रही है, जो प्रेम जताए, उनका दिल जीते । तो यदि आप एक मजबूत दावेदार के रूप में खुद को रखते हैं, तो आपका चांस लग सकता हैं !

फ़िल्मों की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा ने यह भी खुलासा किया कि वह वह एक धमाके के साथ जल्द ही बॉलीवुड में लौटेंगी क्योंकि उन्होंने कुछ दिलचस्प स्क्रिप्ट को फ़ाइनल किया है ।