सलमान खान का आकर्षण और ताकत अछूत है और यह अब एक स्थापित तथ्य बन चुका है । पिछले कई दशकों से सलमान खान अपने आप में एक ब्रांड बन चुके है । सलमान खान अपनी पिछली फ़िल्म टाइगर जिंदा है, जिसने घरेलु बाजार के साथ-साथ विदेशी बाजारों में भी बेहतरीन कारोबार किया, की जबरदस्त सफ़लता से बॉक्सऑफ़िस पर राज कर रहे है । और फ़िलहाल सलमान खान अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त है और हाल ही में उन्होंने इसके फ़र्स्ट शेड्यूल को खत्म किया है । इस फ़िल्म के दूसरे शेड्यूल, जो कि अबू धाबी में है, के शुरू होने से पहले उनके पास थोड़ा खाली समय है ।

सलमान खान का शो दस का दम अब इस ट्विस्ट के साथ आएगा

खबरों के मुताबिक, उन्होंने खुद को इस खाली समय में भी व्यस्त रखा है । जी हां सलमान फ़िर से टेलीविजन पर लौटने की तैयारी कर रहे है । बिग बॉस के बाद हम भारत स्टार को टेलीविजन शो दस का दम में देखेंगे । अभिनेता ने इस शो के लिए आज फ़िल्मसिटी में प्रोमो भी शूट कर लिया है । खबरों के मुताबिक, सलमान इस शो के नए सीजन के रूप में पेश करेंगे और प्रतिभागियों को अपनी मूल शैली में आमंत्रित करेंगे ।

सलमान खान के शो दस का दम में दिखेगा ये ट्विस्ट

शो के निर्माताओं ने इस बार बॉलीवुड सेलिब्रिटी की बजाए दर्शकों की भागीदारी पर अधिक ध्यान केंद्रित किया है और इससे बेहतर टीआरपी और आम जनता से जबरदस्त प्रतिक्रिया पाने की उम्मीद जताई है । इसके बाद सलमान रेस 3 की शूटिंग फ़िर से शुरु करेंगे । इस शो का शूट्जब वह रेमो डिसूजा की फ़िल्म की शूटिंग पूरी खत्म कर देंगे । सलमान का ये शो जून से टीवी पर प्रसारित होगा । नए डिजीटल भारत को पूरा करने के लिए इस बार एक एप भी विकसित होगा ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने खुले आम कर दिया ऐलान 'मुझे लड़की मिल गई'

रेस 3, और भारत के अलावा सलमान जल्द ही किक 2 में भी नजर आएंगे । यह फ़िल्म 2019 के क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । फ़िल्म के मेकर्स इस फ़िल्म के लिए लीड अभिनेत्री की तलाश में जुटे हुए है । इस बार वे चाहते हैं कि इस फ़िल्म में सलमान के अपोजिट कोई नया चेहरा देखने को मिले ।