रणवीर सिंह अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म पद्मावत की सफ़लता से खुशी से फ़ूले नहीं समा रहे है । भले ही पद्मावत को लेकर कितने ही विवाद क्यों न हुए हों लेकिन इस फ़िल्म ने रिलीज होते ही सबकी बोलती बंद कर दी । पद्मावत को न केवल समीक्षकों द्दारा बल्कि दर्शकों द्दारा भी खूब पसंद किया जा रहा है । इस फ़िल्म में रणवीर सिंह ने सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई । खिलजी की भूमिका निभाकर रणवीर सिंह ने सभी का दिल जीत लिया । लेकिन अब रणवीर किसी और की फ़िल्म को देखकर खामोश हो गए है और वो फ़िल्म उन्हीं की पुरानी दोस्त अनुष्का शर्मा की है ।

रणवीर सिंह को डरा कर रख दिया अनुष्का शर्मा की भूतहा परी ने

बुधवार की दोपहर अनुष्का की परी का एक डरावना टीजर रिलीज हुआ । इस टीजर ने हर किसी को खामोश कर दिया । इतना ही नहीं फ़िल्म की एक छोटी सी झलक ने दिन-दहाड़े दर्शकों को डरा भी दिया । जब अनुष्का ने इस टीजर को शेयर किया तो उनके पति विराट कोहली ने इसे काफ़ी सराहा ।

रणवीर सिंह ने परी को देख कहा ये…

विराट कोहली के बाद अनुष्का के दोस्त और को-स्टार रणवीर सिंह ने भी अनुष्का की आगामी फ़िल्म परी के टीजर पर कमेंट किया है । इस डरावने टीजर को देखने के बाद रणवीर ने अनुष्का के इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अरे बाप रे बाप' । और उन्होंने ये कमेंट एक बार नहीं बल्कि तीन बार लिखा ।

रणवीर सिंह को डरा कर रख दिया अनुष्का शर्मा की भूतहा परी ने

यह भी पढ़ें : जब रणवीर सिंह पद्मावत के सेट पर 'खिलजी' जैसा बर्ताव करने लग गए थे

परी अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की तीसरी फ़िल्म है । इससे पहले अनुष्का ने एनएच 10 ऐर फ़िल्लौरी का निर्माण किया था । इस फ़िल्म में अनुष्का कहानी के अभिनेता परमब्रत चटर्जी और रजत कपूर के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल होली के दौरान 2 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।