बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे । कल यानी 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने घर में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । 34 वर्षीय अभिनेता की कई महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे । और अब सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर पंचतत्त्व में विलीन हो गया है । मुंबई के विले पार्ले स्थित श्मशान घाट में सुशांत का अंतिम संस्कार संपन्न किया गया ।

सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर पंचतत्त्व में विलीन, परिवार-दोस्तों सहित बॉलीवुड सितारों ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

सुशांत सिंह राजपूत को अंतिम विदाई देने पहुंचे बॉलीवुड सितारें

सुशांत को अंतिम विदाई देने उनके परिवार और दोस्तों सहित बॉलीवुड के कुछ सितारें भी नजर आए । सभी ने सुशांत को नम आंखों से अंतिम विदाई दी । कोविड 19 प्रोटोकॉल की वजह से सुशांत की अंतिम यात्रा में 20 से अधिक लोग शामिल नहीं हो पाए । इसलिए कुछ बॉलीवुड और टीवी सितारें ही सुशांत को अंतिम विदाई देने पहुंच पाए । इन सितारों में शामिल हैं- श्रद्धा कपूर, कृति सैनॉन, वरुण शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा, निर्देशक अभिषेक कपूर, विवेक ओबेरॉय,रणवीर शौरी, राजकुमार राव इत्यादि । सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी सुशांत के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचीं । इससे पहले वह कूपर अस्ताल भी गई थीं, जहां ऐक्टर का पोस्टमॉर्टम किया गया था । इस आत्महत्या मामले में पुलिस रिया का बयान भी दर्ज करने वाली है ।

अभिनेता के अंतिम संस्कार के लिए उनका परिवार पटना से मुंबई पहुंचा और नम आंखों और भारी मन से अपने बेटे और भाई को अंतिम विदाई दी । बता दें कि सुशांत चार बहनों में इकलौते भाई थे । उनकी मां का देहांत साल 2002 में ही हो गया था । लेकिन वह हर पल अपनी मां को याद करते थे ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, फांसी के कारण दम घुटने से हुआ अभिनेता का निधन

सुशांत ने हिंदी सिनेमाजगत को एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी, छिछोरे, काई पो चे, डिटेक्टिव व्योमकेश बख्शी, सोन चिरैया जैसी कई बेहतरीन फ़िल्में दी हैं जिसमें उनके अभिनय को हमेशा सराहा जाएगा ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के वो अधूरे सपने जिन्हें वह पूरा करना चाहते थे, ड्रीम लिस्ट पढ़कर फ़ैंस की आंखे भी हुई नम