बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे । 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा देश सदमे में है । रील लाइफ़ के 'धोनी' कहे जाने वाले सुशांत के निधन से जहां हर कोई दुखी है वहीं रियल लाइफ़ के महेंद्र सिंह धोनी को इस खबर ने तोड़ दिया है । एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत का क्रिकेटर धोनी के साथ एक अलग कनेक्शन सा हो गया था । और जब धोनी को सुशांत के निधन की खबर मिली तो वह बहुत ही ज्यादा दुखी हो गए ।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से ‘कैप्टन कूल’ महेंद्र सिंह धोनी टूट से गए हैं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बेहद दुखी हैं माही

भारत के कैप्टन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फ़िल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी ने सुशांत के करियर को एक नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया था । रील लाइफ़ के धोनी बनने के लिए माही ने सुशांत को अपने क्रिकेट के अपने कुछ सिग्नेचर शॉट्स भी सि्खाए जैसे- विकेट किपिंग, हेलीकॉप्टर शॉट इत्यादि । फ़िल्म की तैयारी से लेकर प्रमोशन और रिलीज तक माही और सुशांत ने एक दूसरे के साथ काफ़ी समय बिताया इसलिए दोनों के बीच एक अलग ही बॉंड सा बन गया था । और अब जब माही को सुशांत के निधन की खबर मिली तो वह बहुत उदास हो गए । एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के निर्देशक नीरज पांडे ने धोनी और कुछ दोस्तों को जब सुशांत के निधन की दुखद खबर दी तो माही इतने दुखी हो गए कि वह अपने इस दर्द को बयां भी नहीं कर पाए ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के निधन से दुखी हुए धर्मेंद्र, इमोशनल होकर लिखा, ‘ये फिल्मी दुनिया बेहद क्रूर है…’

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी सुशांत के आत्महत्या की पुष्टि की गई है । 15 जून को सुशांत का पार्थिव शरीर पंचतत्त्व में विलीन हो गया ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के वो अधूरे सपने जिन्हें वह पूरा करना चाहते थे, ड्रीम लिस्ट पढ़कर फ़ैंस की आंखे भी हुई नम