34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फ़ांसी लगाकर आत्महत्या करके पूरे देश को हैरान कर दिया था । पिछले कई महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे सुशांत सिंह राजपूत की मौत और वो भी इस तरह से अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई है । भले ही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत के निधन की वजह फ़ांसी पर लटकने की वजह से दम घुटने को बताया जा रहा है लेकिन पुलिस इस सुशांत के आत्महत्या करने के अन्य पहलूओं की भी जांच करने में जुटी है ।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता को नहीं पता था कि उनका बेटा डिप्रेशन में है, पुलिस को दिया बयान

सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन से जूझ रहे थे

पुलिस की छानबीन में जब उन्हें सुशांत के घर से डिप्रेशन की दवाईयां मिली तो उन्होंने इस बारें में अभिनेता के पिता के के सिंह से बातचीत की । लेकिन सुशांत के पिता ने पुलिस को बताया कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी उनका बेटा डिप्रेशन में था । लेकिन हैरानी की बात ये है कि सुशांत की बहन ने पुलिस को बताया था कि उनके भाई का पिछले छ महीने से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था ।

मुंबई पुलिस ने हाल ही में सुशांत के पिता के के सिंह और उनकी दो बहनों के ऑफिशल बयान दर्ज कि ए। पुलिस ने बताया कि परिवार को किसी पर शक नहीं है । उनके पिता ने अपने बयान में कहा कि सुशांत अक्सर ठीक न लगने की बात कही थी । हालांकि उन्हें यह नहीं पता था कि वह डिप्रेशन में हैं और उनका इलाज चल रहा है ।

यह भी पढ़ें : कृति सैनॉन ने सुशांत सिंह राजपूत को खोने का दर्द बयां करते हुए कहा, ‘मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया’

फ़िलहाल पुलिस ये पता करने में जुटी हुई है कि आखिर सुशांत ने फ़िल्मों में अपने सफ़ल करियर होने के बावजूद आत्महत्या करने का कदम क्यों उठाया ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अब रवीना टंडन ने बताया फ़िल्मी दुनिया के अंदर का काला सच