बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन में आकर 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई है । इसी के साथ कई नए-पुराने मुद्दों पर बहस शुरू हो गई है । सलमान खान की हिट फ़्रैंचाइजी दबंग की पहली फ़िल्म दबंग के निर्देशक अभिनय कश्यप ने हाल ही में सलमान खान और उनकी फ़ैमिली पर उनका करियर खराब करने का संगीन आरोप लगाया । इस बारें में अभिनव ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है ।

सलमान खान के पिता सलीम खान ने अभिनय कश्यप के आरोपों का जवाब अपनी स्टाइल में दिया

सलमान खान के पिता सलीम खान ने अभिनव के सवालों का जवाब दिया

फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा था कि, सलमान खान और उनका परिवार उनसे खुन्नस मानता है और उनका असली दुश्मन है। उन्होंने यह भी कहा कि सलमान ने उनकी रणबीर कपूर स्टारर फिल्म बेशर्म (2013) की रिलीज रोकने की कोशिश भी की थी । और अब सलमान के पिताजी सलीम खान ने इन आरोपों का जवाब अपनी स्टाइल में दिया है ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: सलमान खान ने बॉडी बनाने के शौकिनों के लिए दी बेहद जरूरी फ़िटनेस टिप्स

जब सलीम खान से अभिनव के इन आरोपों का जवाब मांगा तो उन्होंने अभिनव के सवालों का जवाब देते हुए व्यंग्यात्मक रूप से कहा कि, ठीक है उन्होंने ही सब खराब किया है ना । आप पहले जाके उनकी फिल्में देखिए फिर हम बात करते हैं । सलीम ने यह भी कहा, उन्हें शायद उनके पिताजी का नाम नहीं पता । उनका नाम है राशिद खान । उन्हें हमारे दादाओं और परदादाओं के नाम भी डालने दीजिए । इसके बाद सलीम खान ने आगे कहा कि, उन्हें जो करना है करने दीजिए, उन्होंने जो कहा उस पर रिऐक्ट करके वो अपना समय खराब नहीं करना चाहता ।