जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने वाले अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा जल्द ही श्रीराम राघवन की आगामी फिल्म इक्कीस में रियल लाइफ़ लीड रोल में नजर आने वाले हैं । यह फ़िल्म अगस्त्य नंदा की पहली थीएट्रिकल रिलीज होगी । श्रीराम राघवन निर्देशित इक्कीस से न केवल अगस्त्य नंदा बल्कि अक्षय कुमार की बहन अलका भाटिया की लड़की सिमर भाटिया बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं ।

अक्षय कुमार की भांजी सिमर भाटिया श्रीराम राघवन निर्देशित इक्कीस से रखेंगी बॉलीवुड में कदम ; अगस्त्य नंदा के साथ रोमांटिक लीड में आएंगी नजर

अक्षय कुमार की भांजी सिमर भाटिया का बॉलीवुड डेब्यू

पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने खुलासा किया, “हालांकि अलका कैमरा को लेकर शर्मीली हैं और अक्षय के साथ कई फिल्में प्रोड्यूस करने के बावजूद हमेशा लाइमलाइट से दूर रही हैं, लेकिन उनकी बेटी सिमर को हमेशा से ही एक्टिंग में दिलचस्पी रही है और वह इसे पाने के लिए उत्साहित रहती हैं । सिमर अपने सपने को जीने के लिए फिल्म के सेट पर उत्साहित रहती हैं ।”

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सिमर भाटिया ने एक अलग रास्ता अपनाया और अपनी योग्यता के आधार पर अपना पहला प्रोजेक्ट हासिल किया । हालाँकि भाटिया के किरदार के बारे में डिटेल अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन हमें पता चला है कि वह फ़िल्म में अगस्त्य नंदा के साथ रोमांटिक निभाती हुई नजर आएंगी । उन्होंने कथित तौर पर फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग कर ली है ।

कहा जाता है कि फिल्म का केंद्रीय विषय एक पिता और पुत्र के बीच भावनात्मक बंधन के इर्द-गिर्द घूमता है, जो 1971 के ऐतिहासिक भारत-पाक युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। अगस्त्य नंदा सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की भूमिका में हैं, जबकि अनुभवी स्टार धर्मेंद्र उनके पिता ब्रिगेडियर एम.एल. की भूमिका निभाएंगे।

आपको बता दें कि अरुण खेत्रपाल भारतीय सेना में सेकेंड लेफ्टिनेंट थे, जिन्हें 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान उनके अनुकरणीय साहस और बलिदान के लिए मरणोपरांत भारत का सर्वोच्च सैन्य पुरस्कार परमवीर चक्र मिला था ।