माचो हिंट द्वारा प्रस्तुत बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स समिट और अवार्ड्स 2024 उन टैलेंटेड स्टार्स की प्रतिभा को सम्मान देने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिन्होंने न केवल अपने प्रदर्शन से एक स्थायी प्रभाव छोड़ा है, बल्कि अपने अनूठे स्टाइल से सभी को इंप्रेस किया है । बहुप्रतीक्षित श्रेणियों में साल के मोस्ट स्टाइलिश डायनामिक टैलेंट, जो बहुमुखी प्रतिभा, करिश्मा और एक विशिष्ट फैशन स्टेटमेंट से सभी को प्रेरित करते हैं । ये हैमोस्ट स्टाइलिश डायनामिक टैलेंट ऑफ़ द ईयरकी कैटेगरी में आने वाले एक्टर्स के नॉमिनेशन ।

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स समिट और अवार्ड्स 2024: मोस्ट स्टाइलिश डायनामिक टैलेंट ऑफ़ द ईयर के लिए नॉमिनेशन

मोस्ट स्टाइलिश डायनामिक टैलेंट ऑफ़ द ईयर

कोंकणा सेन शर्मा

अपने सूक्ष्म अभिनय और संयमित लेकिन सुरुचिपूर्ण स्टाइल के लिए प्रसिद्ध, कोंकणा सेन शर्मा उद्योग में एक बड़ी ताकत हैं। कालातीत और परिष्कृत फैशन समझ को बनाए रखते हुए स्क्रीन पर विभिन्न पात्रों को सहजता से चित्रित करने की शर्मा की क्षमता ने उन्हें प्रशंसा और प्रशंसा अर्जित की है।

 मनोज बाजपेयी

अपनी असाधारण अभिनय क्षमता और सहज आकर्षण के साथ, मनोज बाजपेयी दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से आकर्षित करते रहे हैं। बाजपेयी की भूमिकाओं की गतिशील श्रृंखला, उनकी सहज शैली की भावना के साथ मिलकर, उन्हें एक गतिशील प्रतिभा के रूप में स्थापित किया है जो स्क्रीन और फैशन परिदृश्य पर एक स्थायी छाप छोड़ती है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अपनी कला में माहिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जटिल किरदारों में ढलने की क्षमता ने उन्हें व्यापक प्रशंसा दिलाई है। सिद्दीकी के संयमित लेकिन प्रभावशाली फैशन विकल्प उनके बहुमुखी प्रदर्शन के पूरक हैं, जो ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह उनकी गतिशील प्रतिभा को प्रदर्शित करते हैं।

पंकज त्रिपाठी

अपने शानदार प्रदर्शन और करिश्माई उपस्थिति के लिए जाने जाने वाले, पंकज त्रिपाठी उद्योग में प्रतिभा का एक पावरहाउस बन गए हैं। एक अद्वितीय स्टाइल स्टेटमेंट को बनाए रखते हुए गहन भूमिकाओं और हल्के-फुल्के किरदारों के बीच सहजता से स्विच करने की त्रिपाठी की क्षमता ने एक गतिशील और स्टाइलिश प्रतिभा के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत किया है।

राधिका आप्टे

भूमिकाओं के प्रति अपने निडर दृष्टिकोण और बोल्ड फैशन विकल्पों के लिए प्रसिद्ध, राधिका आप्टे बॉलीवुड में एक गतिशील प्रतिभा के रूप में सामने आती हैं। अपने अभिनय और फैशन दोनों में मानदंडों को चुनौती देने की आप्टे की क्षमता ने उन्हें एक समर्पित प्रशंसक और आलोचनात्मक प्रशंसा दिलाई है।

माचो हिंट प्रेजेंट्स बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स समिट एंड अवार्ड्स 2024 में मोस्ट स्टाइलिश डायनेमिक टैलेंट ऑफ द ईयर श्रेणी के लिए नामांकन बहुमुखी प्रतिभा, करिश्मा और अद्वितीय फैशन संवेदनशीलता का जश्न मनाने की एक शाम का वादा करते हैं। कार्यक्रम के शुरू होने और इन असाधारण प्रतिभाओं का सम्मान करने के लिए तैयार रहें, जो भारतीय सिनेमा में शैली और प्रदर्शन की सीमाओं को फिर से परिभाषित करना जारी रखते हैं।

माचो हिंट का दूसरा संस्करण सिनेमा वाले फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशन के सहयोग से बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन समिट और अवार्ड्स 2024 प्रस्तुत करता हैजो 2 मई, 2024 को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में आयोजित होने वाला है। पुरस्कार शो के मुख्य आकर्षणों में उत्साहवर्धक पैनल चर्चाओं के अलावा अजय देवगनकार्तिक आर्यनअनन्या पांडेजान्हवी कपूर और कई अन्य बड़े नाम शामिल होने की उम्मीद है। पुरस्कार माचो हिंटको-पावर्ड बाय टीवीएस रेडरप्रीमियम लॉन्जरी पार्टनर अमांटेएस्ट्रोलॉजी पार्टनर एस्ट्रोटॉकगोल्ड पार्टनर सेंको गोल्ड एंड डायमंड्सस्टाइलिश फुटवियर पार्टनर रेड चीफस्टाइलिश वॉचेज पार्टनर पोज़ सोनाटावेलनेस पार्टनरएचसीजी हॉस्पिटल्सआउटडोर द्वारा प्रदान किए जाते हैं। पार्टनर ब्राइट आउटडोर और वेन्यू पार्टनर ताज होटल्स।