प्रशंसित अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को कल रात हीरामंडी की एक विशेष स्क्रीनिंग के दौरान उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए महान अभिनेत्री रेखा द्वारा प्रशंसा और स्नेह की वर्षा की गई। ऋचा चड्ढा इस भाव से बहुत प्रभावित हुईं और उन्होंने खुद को भावनाओं से अभिभूत पाया, स्क्रीनिंग के बाद दोनों कलाकार गले लग कर आंसुओं में नज़र आई। रेखा जी, जो स्क्रीन पर और उसके बाहर अपनी सुंदरता और शालीनता के लिए जानी जाती हैं, ने ऋचा चड्ढा की प्रशंसा की, जिससे प्रतिभाशाली अभिनेत्री पर अमिट प्रभाव पड़ा। रेखा का गर्मजोशी भरा आलिंगन और प्रोत्साहन के शब्द वास्तव में ऋचा के लिए प्रेरणादायक थे, जो इसे अपने करियर में एक मील का पत्थर मानती हैं।

हीरामंडी में अपने परफ़ॉर्मेंस के लिए रेखा से मिली तारीफ़ पर इमोशनल हुई ॠचा चड्ढा ; “मैं हमेशा इसे संजो कर रखूंगी ; हीरामंडी में मेरा प्रदर्शन रेखा जी से प्रेरित है”

हीरामंडी में अपने परफ़ॉर्मेंस के लिए ॠचा चड्ढा को मिली रेखा से तारीफ़

इस मुलाकात पर ऋचा चड्ढा ने कहा, “रेखा जी जैसी सम्मानित व्यक्ति से प्रशंसा और प्यार प्राप्त करना एक ऐसा क्षण है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी। मैं इससे बड़ी मान्यता नहीं मांग सकती थी, मेरा दिल भरा हुआ है। इस सीरिज में एक गाना है, जो मेरा एकल मुजरा है। इसके लिए मैंने उमराव जान के उनके गीत 'ये क्या जगह है दोस्तों' का संदर्भ दिया है। रेखा जी मेरी प्रेरणा हैं, मेरी हीरो हैं। हीरामंडी में मेरे प्रदर्शन के लिए उनके दयालु शब्द और स्नेह ने मुझे अवाक कर दिया और मैं इस रात और उनके आशीर्वाद को कभी नहीं भूलूंगी। यह मेरे लिए अपनी कला में उत्कृष्टता के लिए प्रयास जारी रखने के लिए प्रोत्साहन है। उन्होंने मुझे कसकर गले लगाया और यह सचमुच कुछ ऐसा था जिसने मुझे अभिभूत कर दिया।”

हीरामंडी संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित एक बहुप्रतीक्षित सिरीज़ है, जिसमें ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसे शानदार कलाकार शामिल हैं। यह सिरीज़ अपनी गहन कहानी और सम्मोहक प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

जैसा कि ऋचा चड्ढा हीरामंडी में अपने किरदार के लिए प्रशंसा बटोर रही हैं, वह फिल्म उद्योग के दिग्गजों के साथ सहयोग करने और इस जैसे प्रतिष्ठित मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने के अवसर के लिए आभारी हैं।