34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का इस तरह से दुनिया छोड़कर चले जाना हर किसी को दुखी कर रहा है । सुशांत सिंह राजपूत की बहुत अच्छी दोस्त और उनकी को-स्टार रह चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनॉन ने अब सुशांत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखी है । सुशांत सिंह राजपूत को अंतिम विदाई देने पहुंची कृति सैनॉन ने अब सोशल मीडिया पर सुशांत को खोने का दर्द बयां किया है । साथ ही अभिनेता के साथ बिताए पलों को याद करते हुए कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की ।

कृति सैनॉन ने सुशांत सिंह राजपूत को खोने का दर्द बयां करते हुए कहा, ‘मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया’

कृति सैनॉन ने सुशांत सिंह राजपूत को नम आंखों से किया याद

सुशांत को भारी मन और नम आंखों से याद करते हुए कृति ने लिखा, “सुश... मुझे पता था कि तुम्हारा शानदार दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बड़ा दुश्मन था । लेकिन ये जानकर मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं कि तुम्हारी जिंदगी में एक ऐसा पल आया जहां तुम्हें जीने से ज्यादा आसान मरना लगा । “काश तुम्हारे आसपास लोग होते, जिनकी मौजूदगी तुम्हें उन पलों से बाहर निकल पाती । काश तुमने उन लोगों को ये झटका नहीं दिया होता जो तुमसे बेहद प्यार करते हैं । काश तुम्हारे अंदर जो टूटा हुआ था उसे मैं जोड़ पाती । लेकिन ऐसा नहीं हो सका । मैं इतनी सारी चीजों की कामना करती हूं... मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया है और दूसरे हिस्से में तुम हमेशा जिंदा रहोगे । मैंने तुम्हारी खुशियों के लिए दुआ मांगना कभी बंद नहीं किया था और ना ही कभी करूंगी ।”

बता दें सुशांत और कृति ने राब्ता फ़िल्म में साथ काम किया था । इसके बाद से दोनों काफ़ी अच्छे दोस्त बन गए थे ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अब रवीना टंडन ने बताया फ़िल्मी दुनिया के अंदर का काला सच

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फ़ांसी लगाकर खुदकुशी कर ली । पिछले कई महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे सुशांत के असामयिक निधन से हर किसी की आंखों को नम कर दिया है ।