माचो हिंट प्रस्तुत करता है बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स समिट और अवार्ड्स 2024 भारतीय मनोरंजन उद्योग में स्टाइल और प्रतिभा को सम्मानित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रतिष्ठित श्रेणियों में वर्ष की सबसे स्टाइलिश बहुमुखी प्रतिभा है, जो उन कलाकारों की प्रतिभा और स्टाइल को सम्मानित करती है जिन्होंने न केवल असाधारण अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया है बल्कि अपने बहुमुखी और फैशन स्टेटमेंट के साथ भी छाप छोड़ी है। ये हैं मोस्ट स्टाइलिश वर्सेटाइल टैलेंट ऑफ द ईयर के लिए नॉमिनेशन ।

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स समिट और अवार्ड्स 2024: माचो हिंट द्वारा प्रस्तुत मोस्ट स्टाइलिश वर्सेटाइल टैलेंट ऑफ द ईयर के नॉमिनेशन

मोस्ट स्टाइलिश वर्सेटाइल टैलेंट ऑफ द ईयर

परिणीति चोपड़ा

विभिन्न शैलियों में अपने गतिशील प्रदर्शन और फैशन के प्रति गहरी नजर के साथ, परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड की सबसे बहुमुखी प्रतिभाओं में से एक के रूप में स्थान अर्जित किया है। गहन चरित्रों को चित्रित करने से लेकर रेड कार्पेट पर सुंदरता दिखाने तक, चोपड़ा की शैली का विकास उनकी अभिनय सीमा की तरह ही प्रभावशाली रहा है।

पूजा हेगड़े

अपनी मनमोहक स्क्रीन उपस्थिति और त्रुटिहीन फैशन विकल्पों के लिए जानी जाने वाली पूजा हेगड़े फिल्म उद्योग में एक बहुमुखी प्रतिभा के रूप में उभरी हैं। शानदार प्रदर्शन करते हुए पारंपरिक और समकालीन शैलियों के बीच सहजता से स्विच करने की हेगड़े की क्षमता ने उन्हें काफी प्रशंसा दिलाई है।

राधिका आप्टे

मुख्यधारा और अपरंपरागत दोनों भूमिकाओं में अपने सम्मोहक प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध, राधिका आप्टे प्रतिभा और शैली का पावरहाउस हैं। फैशन के प्रति आप्टे के निडर दृष्टिकोण और उनकी अभिनय की बहुमुखी प्रतिभा ने उन्हें एक ट्रेंडसेटर और आलोचकों तथा दर्शकों के बीच पसंदीदा बना दिया है।

राधिका मदान

अपनी संक्रामक ऊर्जा और प्रभावशाली अभिनय कौशल के साथ, राधिका मदान ने एक बहुमुखी कलाकार के रूप में अपनी पहचान बनाई है। मदन की विविध फैशन पसंद, आकर्षक कैज़ुअल पहनावे से लेकर सुरुचिपूर्ण जातीय पहनावे तक, उनके जीवंत व्यक्तित्व और प्रयोग की प्रवृत्ति को दर्शाते हैं।

सामंथा रुथ प्रभु

एक बहु-प्रतिभाशाली स्टार जिसने अपने अभिनय कौशल और शानदार लुक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, सामंथा रुथ प्रभु उद्योग में एक बड़ी ताकत हैं। यादगार प्रदर्शन करते हुए पारंपरिक और समकालीन शैलियों को सहजता से मिश्रित करने की प्रभु की क्षमता ने उन्हें एक स्टाइल आइकन बना दिया है।

माचो हिंट प्रेजेंट्स बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स समिट एंड अवार्ड्स 2024 में मोस्ट स्टाइलिश वर्सटाइल टैलेंट ऑफ द ईयर श्रेणी के नामांकन ने प्रतिभा और फैशन के एक रोमांचक उत्सव के लिए मंच तैयार कर दिया है। कार्यक्रम के शुरू होने और भारतीय मनोरंजन परिदृश्य में सर्वश्रेष्ठ शैली और बहुमुखी प्रतिभा का सम्मान करने के लिए तैयार रहें।

माचो हिंट का दूसरा संस्करण सिनेमा वाले फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशन के सहयोग से बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन समिट और अवार्ड्स 2024 प्रस्तुत करता हैजो 2 मई, 2024 को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में आयोजित होने वाला है। पुरस्कार शो के मुख्य आकर्षणों में उत्साहवर्धक पैनल चर्चाओं के अलावा अजय देवगनकार्तिक आर्यनअनन्या पांडेजान्हवी कपूर और कई अन्य बड़े नाम शामिल होने की उम्मीद है। पुरस्कार माचो हिंटको-पावर्ड बाय टीवीएस रेडरप्रीमियम लॉन्जरी पार्टनर अमांटेएस्ट्रोलॉजी पार्टनर एस्ट्रोटॉकगोल्ड पार्टनर सेंको गोल्ड एंड डायमंड्सस्टाइलिश फुटवियर पार्टनर रेड चीफस्टाइलिश वॉचेज पार्टनर पोज़ सोनाटावेलनेस पार्टनरएचसीजी हॉस्पिटल्सआउटडोर द्वारा प्रदान किए जाते हैं। पार्टनर ब्राइट आउटडोर और वेन्यू पार्टनर ताज होटल्स।