माचो हिंट प्रस्तुत बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स समिट एंड अवार्ड्स 2024 के दूसरे संस्करण के लिए उलटी गिनती शुरू होते ही छोटे पर्दे का करिश्मा, ग्लैमर नाइट में छा जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है । टेलीविजन की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने का वादा करने वाली प्रतिष्ठित श्रेणियों में से, ‘मोस्ट स्टाइलिश टीवी एक्टर’, जो न केवल अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीतते हैं  बल्कि अपनी त्रुटिहीन स्टाइल से भी आश्चर्यचकित करते हैं।मोस्ट स्टाइलिश टीवी एक्टरकी कैटेगरी में जो ऐक्टर्स आते हैं उनके नाम इस प्रकार हैं-

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स समिट और अवार्ड्स 2024 में साल के मोस्ट स्टाइलिश टीवी एक्टर के नॉमिनेशन

मोस्ट स्टाइलिश टीवी एक्टर

गौरव खन्ना

अपने आकर्षक व्यक्तित्व और बहुमुखी अभिनय कौशल से गौरव खन्ना ने छोटे पर्दे पर दिल जीता है। उनकी सौम्य और परिष्कृत स्टाइल ऑफ-स्क्रीन उनके ऑन-स्क्रीन किरदारों से मेल खाती है, जिससे वह अपनी प्रतिभा और फैशन समझ के लिए प्रशंसित एक असाधारण टीवी अभिनेता बन गए हैं।

करण कुंद्रा

अपनी करिश्माई उपस्थिति और गतिशील भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले करण कुंद्रा टेलीविजन दर्शकों के बीच पसंदीदा हैं। उनकी आकर्षक और फ़ैशन-फ़ॉरवर्ड स्टाइल पसंद उनके आत्मविश्वासपूर्ण व्यक्तित्व, रुझान स्थापित करने और स्क्रीन पर और बाहर दोनों जगह ध्यान आकर्षित करने को दर्शाती है ।

नकुल मेहता

एक अनुभवी कलाकार जो अपने सूक्ष्म चित्रण के लिए जाने जाते हैं, नकुल मेहता अपने किरदारों में गहराई और आकर्षण लाते हैं। उनकी सहजता से शांत और सुरुचिपूर्ण शैली उन्हें टीवी अभिनेताओं के बीच एक फैशन आइकन बनाती है, जो उनके त्रुटिहीन स्वाद और स्वभाव के लिए प्रशंसित हैं।

पार्थ समथान

टेलीविजन पर दिलों की धड़कन, पार्थ समथान की लोकप्रियता उनकी भूमिकाओं से परे उनके फैशन स्टेटमेंट तक फैली हुई है। उनकी समकालीन और ट्रेंडी शैली युवा दर्शकों को पसंद आती है, जिसने उन्हें टीवी उद्योग में एक स्टाइल प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में स्थापित किया है।

शहजादा धामी

अपनी चुंबकीय उपस्थिति और प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ, शहजादा धामी ने टेलीविजन परिदृश्य में अपनी पहचान बनाई है। उनकी फैशन पसंद, क्लासिक लालित्य से लेकर प्रयोगात्मक रुझान तक, उनके साहसी और गतिशील व्यक्तित्व को दर्शाती है, जिससे उन्हें प्रशंसकों और फैशन उत्साही लोगों से समान रूप से प्रशंसा मिलती है।

ये नामांकन टेलीविजन की दुनिया में मौजूद विविधता और प्रतिभा का जश्न मनाते हैं, उन अभिनेताओं को उजागर करते हैं जो न केवल अपनी कला में उत्कृष्ट हैं बल्कि अपनी त्रुटिहीन शैली से प्रेरित भी करते हैं । जैसे ही बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स समिट और अवार्ड्स 2024 के लिए उत्साह बढ़ता है, सभी की निगाहें इन स्टाइलिश टीवी अभिनेताओं पर हैं जो साल के सबसे स्टाइलिश टीवी अभिनेता के खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, जो मनोरंजन उद्योग में अपने सम्मानित करियर में ग्लैमर का एक और आयाम जोड़ रहे हैं। 

माचो हिंट का दूसरा संस्करण सिनेमा वाले फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशन के सहयोग से बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन समिट और अवार्ड्स 2024 प्रस्तुत करता हैजो 2 मई, 2024 को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में आयोजित होने वाला है। पुरस्कार शो के मुख्य आकर्षणों में उत्साहवर्धक पैनल चर्चाओं के अलावा अजय देवगनकार्तिक आर्यनअनन्या पांडेजान्हवी कपूर और कई अन्य बड़े नाम शामिल होने की उम्मीद है। पुरस्कार माचो हिंटको-पावर्ड बाय टीवीएस रेडरप्रीमियम लॉन्जरी पार्टनर अमांटेएस्ट्रोलॉजी पार्टनर एस्ट्रोटॉकगोल्ड पार्टनर सेंको गोल्ड एंड डायमंड्सस्टाइलिश फुटवियर पार्टनर रेड चीफस्टाइलिश वॉचेज पार्टनर पोज़ सोनाटावेलनेस पार्टनरएचसीजी हॉस्पिटल्सआउटडोर द्वारा प्रदान किए जाते हैं। पार्टनर ब्राइट आउटडोर और वेन्यू पार्टनर ताज होटल्स।