सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जहां पूरा देश सदमे में है वहीं इसने एक बार फ़िर बॉलीवुड में मौजूद नेपोटिज्म पर बड़ी बहस छेड़ दी है । बिना किसी गॉडफ़ादर के अपने दम पर मनोरंजन जगत में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत का यूं अचानक चले जाना, वो भी इस तरह, हर किसी को परेशान कर रहा है । कुछ बॉलीवुड सितारों ने खुले तौर पर अपने ट्वीट्स के जरिए सुशांत सिंह राजपूत के निधन की वजह फ़िल्म इंडस्ट्री में मौजूद राजनीति व नेपोटिज्म को ठहराया है । वहीं अब बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी इस मुद्दे पर खुलकर बोला है । रवीना टंडन ने फ़िल्म इंडस्ट्री का काला सच बताते हुए कहा है कि ये इंडस्ट्री कैंप्स में बंटी है और यहां गंदी राजनीति भी है ।  इसी के साथ रवीना ने ये भी कहा कि वह आभारी हैं जो भी इंडस्ट्री ने उन्हें दिया, लेकिन कुछ लोगों की गंदी राजनीति मन खट्टा कर देती है ।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अब रवीना टंडन ने बताया फ़िल्मी दुनिया के अंदर का काला सच

रवीना टंडन ने कहा कि इंडस्ट्री कैंप्स में बंटी है

रवीना ने लगातार कई ट्वीट के जरिए इडंस्ट्री में उनके साथ हुए अनुभव को शेयर किया । सुशांत के सुसाइड करने से बेहद दुखी रवीना ने ट्विटर पर लिखा, “इंडस्ट्री का मीन गर्ल गैंग, कैम्प हैं, मजाक उड़ाया गया है, हीरोज, उनकी गर्लफ्रेंड्स, चमचे पत्रकारों और उनकी करियर बर्बाद करने वाली फेक मीडिया स्टोरीज ने फिल्मों से निकलवाया है । कभी-कभी करियर बर्बाद हो गए हैं । आपको बने रहने के लिए संघर्ष करना पड़ता है, फाइट बैक करना पड़ता है, कुछ सर्वाइव करते हैं कुछ नहीं ।”

रवीना ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, “जब आप सच बोलते हैं तो आपको झूठा, पागल, सायकॉटिक प्रचारित कर दिया जाता है । चमचे पत्रकार पेज भर-भरकर लिखते हैं और आपकी सारी मेहनत को बर्बाद कर देते हैं ।”

रवीना यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे लिखा, “ऐसा किसी ऐसे के साथ भी हो सकता है जो इंडस्ट्री में पैदा हुआ हो, 'इनसाइडर' जैसा कि मैं सुन सकती हूं कुछ ऐंकर्स इनसाइडर/आउटसाइडर चिल्ला रहे हैं । लेकिन आप लड़ते हैं । जितना उन्होंने मुझे दबाने की कोशिश की, उतनी तेजी से मैंने फाइट बैक किया । गंदी राजनीति हर जगह होती है । उन्होंने यह भी लिखा, मुझे अपनी इंडस्ट्री से प्यार है लेकिन हां, प्रेशर काफी ज्यादा है । यहां अच्छे लोग हैं और ऐसे लोग भी हैं जो गंदा काम करते हैं । हर तरह के लोग हैं लेकिन दुनिया ऐसी ही है ।”