माचो हिंट द्वारा प्रस्तुत करता है बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स समिट और अवार्ड्स 2024 उन प्रमुख महिलाओं को सम्मानित करने के लिए तैयार है जिन्होंने न केवल अपने प्रदर्शन से दर्शकों को चकित कर दिया है बल्कि अपने फैशन ट्रेंड से भी स्टेंडर्ड सेट किए हैं । बहुप्रतीक्षित श्रेणियों में साल की मोस्ट स्टाइलिश पावर-पैक्ड परफॉर्मर (महिला) है, जो उन अभिनेत्रियों को सम्मानित करती हैं जो अपनी प्रतिभा, करिश्मा और त्रुटिहीन शैली का एक अनूठा मिश्रण हैं। ये हैं मोस्ट स्टाइलिश पावर-पैक्ड परफॉर्मर ऑफ़ द ईयर (फ़ीमेल) के नॉमिनेशन

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स समिट और अवार्ड्स 2024 : मोस्ट स्टाइलिश पावर-पैक्ड परफॉर्मर ऑफ़ द ईयर (फ़ीमेल) के लिए नॉमिनेशन

मोस्ट स्टाइलिश पावर-पैक्ड परफॉर्मर ऑफ़ द ईयर (फ़ीमेल)

कियारा आडवाणी

अपनी चुंबकीय स्क्रीन उपस्थिति और ट्रेंडसेटिंग फैशन विकल्पों के साथ, कियारा आडवाणी बॉलीवुड में एक पावरहाउस कलाकार के रूप में उभरी हैं । आकर्षक और स्टाइलिश व्यक्तित्व को बनाए रखते हुए ग्लैमरस अवतारों से गंभीर भूमिकाओं में सहजता से बदलाव करने की आडवाणी की क्षमता ने उन्हें दर्शकों और फैशन प्रेमियों के बीच पसंदीदा बना दिया है ।

कृति सेनन

अपने मनमोहक अभिनय और शानदार फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली कृति सेनन अपनी बहुमुखी प्रतिभा और आकर्षण से प्रभावित करना जारी रखती हैं। स्क्रीन पर अपनी प्रभावशाली भूमिकाओं के साथ-साथ पारंपरिक और समकालीन दोनों लुक को सहजता से निभाने की सैनन की क्षमता ने एक स्टाइलिश और प्रतिभाशाली कलाकार के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत किया है।

परिणीति चोपड़ा

अपनी भूमिकाओं की गतिशील श्रृंखला और फैशन के साथ प्रयोग करने की आदत के साथ, परिणीति चोपड़ा उद्योग में एक जबरदस्त प्रतिभा के रूप में उभरी हैं। एक स्टाइल आइकन के रूप में चोपड़ा के विकास के साथ-साथ स्क्रीन पर उनके प्रभावशाली चित्रण ने उन्हें प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से पहचान और प्रशंसा अर्जित की है।

श्रद्धा कपूर

अपनी करिश्माई ऑन-स्क्रीन उपस्थिति और अलौकिक फैशन विकल्पों के लिए प्रसिद्ध, श्रद्धा कपूर सुंदरता और अनुग्रह का परिचय देती हैं। पावर-पैक परफॉर्मेंस देते हुए पारंपरिक लालित्य को समकालीन रुझानों के साथ सहजता से मिश्रित करने की कपूर की क्षमता ने उन्हें बॉलीवुड में एक लोकप्रिय नाम बना दिया है।

तृप्ति डिमरी

एक उभरता हुआ सितारा जिसकी प्रतिभा स्क्रीन पर चमकती है, तृप्ति डिमरी ने अपने सम्मोहक प्रदर्शन और विशिष्ट शैली के लिए ध्यान आकर्षित किया है। डिमरी की अनूठी फैशन समझ का प्रदर्शन करते हुए विविध पात्रों को मूर्त रूप देने की क्षमता ने उन्हें उद्योग में एक आशाजनक प्रतिभा के रूप में स्थापित किया है।

माचो हिंट प्रेजेंट्स बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स समिट एंड अवार्ड्स 2024 में मोस्ट स्टाइलिश पावर-पैक्ड परफॉर्मर ऑफ द ईयर (महिला) श्रेणी के लिए नामांकन ग्लैमर, प्रतिभा और उत्सव की एक शाम का वादा करते हैं। कार्यक्रम के शुरू होने और इन असाधारण महिलाओं का सम्मान करने के लिए तैयार रहें, जिन्होंने सिल्वर स्क्रीन और फैशन की दुनिया दोनों पर एक अमिट छाप छोड़ी है।

माचो हिंट का दूसरा संस्करण सिनेमा वाले फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशन के सहयोग से बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन समिट और अवार्ड्स 2024 प्रस्तुत करता है, जो 2 मई, 2024 को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में आयोजित होने वाला है। पुरस्कार शो के मुख्य आकर्षणों में उत्साहवर्धक पैनल चर्चाओं के अलावा अजय देवगन, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर और कई अन्य बड़े नाम शामिल होने की उम्मीद है। पुरस्कार माचो हिंट, को-पावर्ड बाय टीवीएस रेडर, प्रीमियम लॉन्जरी पार्टनर अमांटे, एस्ट्रोलॉजी पार्टनर एस्ट्रोटॉक, गोल्ड पार्टनर सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स, स्टाइलिश फुटवियर पार्टनर रेड चीफ, स्टाइलिश वॉचेज पार्टनर पोज़ सोनाटा, वेलनेस पार्टनर: एचसीजी हॉस्पिटल्स, आउटडोर द्वारा प्रदान किए जाते हैं। पार्टनर ब्राइट आउटडोर और वेन्यू पार्टनर ताज होटल्स।