शाहरुख खान, जो इन दिनों अपने फ़िल्मी करियर में काफ़ी ज्यादा उतार-चढ़ाव देख रहे हैं< इन दिनों अपने फ़िल्मी करियर को संवारने में जुट गए है । वहीं अक्षय कुमार के फ़िल्मी करियर में बैक-टू-बैक हिट फ़िल्मों की लाइन लग चुकी है । शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने एक साथ हे बेबी, जिसमें शाहरुख का स्पेशल एपीरियंस था, और ओम शांती ओम, जिसमें अक्षय का स्पेशल एपीरियंस था, में स्क्रीन शेयर की इसके बाद इस जोड़ी को फ़िर कभी बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया । लेकिन दोनों के फ़ैंस उन्हें फ़िर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब है । और जब इस बारें में हाल ही में शाहरुख खान से सवाल किया गया कि,क्या उनकी अक्षय कुमार के साथ काम करने की कोई संभावना है, तो इस पर शाहरुख ने दो टूक शब्दों में वो जरूर अक्षय के साथ काम करना पसंद करेंगे लेकिन इसमें एक परेशानी है और वो है 'टाइमिंग' की ।

शाहरुख खान को अक्षय कुमार के साथ काम करने में ये दिक्कत आ रही है !

शाहरुख खान और अक्षय कुमार की टाइमिंग का इश्यू है

जैसा कि सभी को पता है अक्षय समय के बहुत पाबंद है और वह जल्दी उठकर अपना काम शुरू कर देते है । जबकि शाहरुख लेट नाइट तक काम करने के आदि है । शाहरुख के मुताबिक जब उनका घर लौटने का समय होता है तब अक्षय सोकर उठते हैं । ऐसा करके अक्षय काम को ज्यादा वक्त दे पाते है । जबकि शाहरुख रात की शिफ़्ट में शूटिंग करना पसंद करते है । इसलिए दोनों की टामिंग मैच नहीं कर पाती है ।

अक्षय के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो इस साल उनकी पांच फ़िल्में रिलीज होने की कतार में है और वो हैं-केसरी, गुड न्यूज, मिशन मंगल, हाउसफुल 4, सूर्यवंशी । फ़िल्म गुड न्यूज में अक्षय पूरे आठ साल बाद करीना कपूर खान के साथ नजर आएंगे । इसके बाद वह रोहित शेट्टी के साथ कॉप ड्रामा फ़िल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू करेंगे । और इसके बाद वह अपनी ऐतिहासिक फ़िल्म पृथ्वीराज चौहान की शूटिंग शुरू करेंगे ।

यह भी पढ़ें : तो क्या इन दो वजहों से शाहरुख खान को करण जौहर के कॉफ़ी विद करण 6 में नहीं जाना है ?

शाहरुख के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो अपनी पिछली फ़िल्म जीरो की बॉक्सऑफ़िस असफ़लता के बाद शाहरुख अब अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए बहुत सजग हो गए हैं और इसके लिए वह कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं इसलिए उन्होंने भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक फ़िल्म सारे जहां से अच्छा से अपने कदम पीछे हटा लिए । और अब वह अपने करियर को फ़िर से पटरी पर लाने की कोशिश में लग गए है ।