शाहरुख खान और कॉफ़ी विद करण का नाता बरसों पुराना है । जब से करण जौहर ने अपने टॉक शो, कॉफ़ी विद करण की शुरूआत की है तब से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ऐसे चुनिंदा सिलेब्स में से एक हैं जो लगातार करण के शो में शामिल होते आ रहे है । इसलिए करण के शो, कॉफ़ी विद करण को शाहरुख के बिना कल्पना करना असभंव है । लेकिन लगता है इस बार शाहरुख और करण के फ़ैंस निराश हो जाएंगे । दरअसल, अफ़वाहों का बाजार गर्म है कि जीरो स्टार शाहरुख इस बार करण जौहर के कॉफ़ी काउच पर नहीं बैठने वाले है ।

तो क्या इन दो वजहों से शाहरुख खान को करण जौहर के कॉफ़ी विद करण 6 में नहीं जाना ?

शाहरुख खान अपने करियर को लेकर बहुत सचेत हो चुके हैं

वैसे तो शाहरुख के करण के शो में न आने के कई सारे कारण है लेकिन उनमे से दो को लेकर चर्चा तेज है । और उसमे से एक तो है, शाहरुख का हिला हुआ फ़िल्मी करियर और दूसरा करण के साथ उनके तनावपूर्ण संबंध ।

दर असल, पिछले कई समय से शाहरुख की कोई भी फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर उम्मीद के मुताबिक कमाल नहीं दिखा पाई इसलिए इन दिनों वह अपने करियर को फ़िर से पटरी पर लाने की कोशिश में लग गए है । इसका जीता-जागता उदाहरण उनका अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा बायोपिक को नहीं करने का फ़ैसला है । क्योंकि अब शाहरुख अपनी किसी भी फ़िल्म के साथ कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं इसलिए वह अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए बहुत सचेत हो गए है । वैसे देखा जाए तो यह ठीक भी है ।

दूसरी वजह की बात करें तो, करण और शाहरुख के के बीच पिछले कुछ वर्षों में कुछ तनावपूर्ण संबंध रहे और ऐसा लगता है कि दोनों में से कोई भी एक साथ काम करने के लिए उत्सुक नहीं है ।

यह भी पढ़ें : लगातार फ़्लॉप हो रहीं फ़िल्में देने के बाद शाहरुख खान डायरेक्शन क्यों नहीं करते, इसकी असली वजह है अबराम

पिछली बार शाहरुख अपनी फ़िल्म डियर जिंदगी को प्रमोट करने के लिए आलिया भट्ट के साथ करण के शो में आए थे । बता दें कि करण के शो कॉफ़ी विद करण के फ़िनाले एपिसोड में प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान एक साथ नजर आएंगी ।