कोरोना वायरस के संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर धार्मिक शो रामायण और महाभारत फ़िर से शुरू किए गए । दूरदर्शन ने अपने पुराने शोज से एक बार फ़िर टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं । और अब इसी से इंस्पायर होकर दूरदर्शन ने अपने पिटारे से एक और हिट धार्मिक शो, श्रीकृष्णा को जल्द शुरू करने का ऐलान किया है । रामानंद सागर के निर्देशन में बने श्रीकृष्णा के फ़िर से प्रसारण का ऐलान हाल ही में किया गया ।

कोरोना लॉकडाउन के बीच रामायण और महाभारत के बाद अब दूरदर्शन पर फ़िर से शुरू होगा श्री कृष्णा

श्रीकृष्णा फ़िर से होगा शुरू

डीडी नेशनल ने ट्वीट कर श्रीकृष्णा के फ़िर से प्रसारण की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट में कहा कि, “खुशखबरी..हमारे दर्शकों के लिए !! जल्द आ रहा 'श्री कृष्णा'।”

बता दें कि रामानंद आर्ट्स के प्रोडक्‍शन में बना श्रीकृष्णा सीरियल सबसे पहले 1993 में दूरदर्शन के मेट्रो चैनल पर प्रसारित हुआ था और बाद में 1996 में दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ था । कुछ दिनों पहले दर्शकों ने रामायण और महाभारत के बाद श्री कृष्‍णा के फिर से प्रसारण की मांग की थी और अब उनकी ये मांग भी पूरी हो गई है । रामानंद सागर के श्री कृष्णा में मैच्योर भगवान श्री कृष्ण का किरदार सर्वदमन बनर्जी ने निभाया था ।

यह भी पढ़ें : कोरोना लॉकडाउन के दौर में फ़िर टेलीकास्ट होगा रामानंद सागर का 33 साल पुराना 'रामायण'

बता दें कि लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर कई हिट शोज की वापसी हुई है जिसमें शामिल है-रामायण, महाभारत, व्योमकेश बख्शी, शक्तिमान, चाणक्य, देख भाई देख, फ़ौजी इत्यादि । दूरदर्शन अपने पुराने शोज से टीआरपी के नए कीर्तिमान रच रहा है ।