नितेश तिवारी की रामायण बेस्ड एपिक ड्रामा फ़िल्म रामायण अपने बजट को लेकर तो हाई लेवल पर पहुंच गई है साथ ही अपनी स्टार कास्ट को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं । अब तक की खबरों में कहा जा रहा है कि, रणबीर कपूर इस फ़िल्म में भगवान राम के किरदार में नजर आने वाले हैं । और अब सुनने में आ रहा है कि, रणबीर कपूर के साथ रामायण में उनके ब्रह्मास्त्र को-स्टार अमिताभ बच्चन को भी खास रोल ऑफ़र किया गया है ।

नितेश तिवारी की मेगाबजट फ़िल्म रामायण में अमिताभ बच्चन बनेंगे दशरथ ?

रामायण में अमिताभ बच्चन को हुआ दशरथ का रोल ऑफ़र

बॉलीवुड के गलियारों में ऐसी अफवाहें जोरों पर हैं कि महानायक अमिताभ नितेश तिवारी की रामायण में दशरथ का किरदार निभाएंगे । 350 करोड़ रु के बजट में बन रही नितेश तिवारी की रामायण में पहले से ही राम के रूप में रणबीर कपूर, सीता के रूप में साई पल्लवी और रावण के रूप में कन्नड़ सुपरस्टार यश को शामिल किया गया है । और अब दशरथ के रूप में अमिताभ की एंट्री फ़िल्म को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएगी ।

यह पहली बार नहीं है कि अमिताभ को रामायण के बड़े स्क्रीन रूपांतरण में दशरथ की भूमिका ऑफ़र की गई है । वर्षों पहले, 2009 में, संजय खान और ब्रिटेन के लेखक फारुख धोंडी द्वारा सह-लिखित, द लीजेंड ऑफ रामा में निर्माता-निर्देशक के सुपरस्टार दामाद ऋतिक रोशन को राम, खान के बेटे जायद खान को लक्ष्मण के रूप में दिखाया जाना था । इतना ही नहीं< दशरथ के रूप में अमिताभ को कास्ट किया जाना था । लेकिन यह प्रोजेक्ट कभी फ़्लोर पर आया ही नहीं ।