विवेक रंजन अग्निहोत्री भारत के एक सम्मानित फिल्म मेकर्स में से एक हैं, जो अपनी विचारशील और सार्थक कहानियों के लिए जाने जाते हैं । विवेक रंजन अग्निहोत्री ने द ताशकंद फाइल्स, द कश्मीर फाइल्स और द वैक्सीन वॉर जैसी प्रभावशाली फिल्में बनाई हैं, जो लोगों की भावनाओं को गहराई से छूती हैं और कभी न मिटने वाली छाप छोड़ती हैं ।

किरण राव की लापता लेडीज ने जीता विवेक रंजन अग्निहोत्री का दिल ; “थाना में समस्या बताओ, हैसियत नहीं” समेत इन दमदार डायलॉग्स का किया स्पेशल मेंशन

विवेक रंजन अग्निहोत्री को पसंद आई लापता लेडीज

विवेक रंजन अग्निहोत्री क्वालिटी फिल्मों और कंटेंट-ड्रिवन सिनेमा की तारीफ करने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में, उन्होंने आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस और किरण राव द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म लापता लेडीज़ की तारीफ की है। डिजिटल रिलीज़ के बाद से ही दर्शक इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं और अग्निहोत्री का भी नाम उन लोगों की लिस्ट में शामिल हो गया है।

फिल्म देखने वाले लीडिंग फिल्म मेकर ने इसकी तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, “बेहद सुंदर, प्रामाणिक और सिंपल फिल्म है #LaapataaLadies। देसी लोकाचार से जुड़ा हुआ। डायरेक्टर @ikiranraoshines ने शानदार स्टोरीटेलिंग, कास्टिंग, लोकेशन और लगभग हर एक डिटेल के साथ है। @PratibhaRanta @nitanshi_goel और आउटस्टैंडिंग स्पर्श श्रीवास्तव और बाकी सभी का शानदार परफॉर्मेंस है। @ravikishann ने हमेशा की तरह अपने दमदार अभिनय से चौंका दिया।

दमदार लेकिन सिंपल डायलॉग्स:

थाना में समस्या बताओ, हैसियत नहीं

बुड़बक होना शर्म का बात नहीं है, बुड़बक होने पे गर्व करना शर्म का बात है” 

गुमनामी से ज़्यादा बदनामी का डर ?” 

क्या कला फ़िज़ूल है ?”

यह फिल्म उन लोगों को भी जरूर देखनी चाहिए जो बिना तमाशे वाली सिनेमा देखना पसंद करते हैं।

अपने बेहतरीन थियेटर रन के बाद, बहुचर्चित फिल्म लापता लेडीज को डिजिटल रिलीज पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। दर्शकों ने पूरे सोशल मीडिया पर फिल्म के लिए प्यार की बाढ़ ला दी और वे इसकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं। हर तरफ से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने फिल्म को सोशल मीडिया पर टॉप 10 ट्रेंडिंग इंडियन मूवीज की सूची में नंबर 1 स्थान दिलाने में मदद की। डिजिटल रिलीज के बावजूद, फिल्म अभी भी कई सिनेमाघरों में चल रही है और शानदार गति बनाए हुए है।

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने हमेशा अपनी कहानी और विषय पर फॉक्स किया है, और उन्ही को अपनी फिल्मों का हीरो बनाया है। ऐसे में उन्होंने दर्शकों को भरोसा दिलाया है कि द दिल्ली फाइल्स इससे भी बड़ी और मनोरंजक कहानी पेश करने वाली है।

हाल के समय में, जाने माने फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री मच अवेटेड फिल्म द दिल्ली फाइल्स पर काम करने में बिजी हैं।