इस साल के अंत में रिलीज़ होने वाली आगामी रोमांटिक कॉमेडी इश्क विश्क रिबाउंड में अभिनेत्री नैला ग्रेवाल अपने सह-कलाकार रोहित सराफ के साथ नज़र आएंगी । सेट पर लोगो के कहना है की केमिस्ट्री और उनका आकर्षण देखने बनता हैं । हाल ही में नैला ग्रेवाल ने अपने को-स्टार रोहित सराफ की तारीफ़ की ।

नैला ग्रेवाल ने अपने इश्क विश्क रिबाउंड को-स्टार रोहित सराफ को बताया सबसे विनम्र ; “कला के प्रति उनका डेडिकेशन स्क्रीन पर कमाल की एनर्जी लाता है”

रोहित सराफ के साथ इश्क विश्क रिबाउंड में नज़र आएंगी नैला ग्रेवाल

सेट पर एक साथ मिलकर काम करते हुए, नैला ग्रेवाल, रोहित सराफ की असाधारण प्रतिभा और विनम्रता को स्वीकार करते हुए, उनके साथ अभिनय करने के अवसर की सराहना करती हैं। अपनी साझेदारी पर विचार करते हुए, नैला ने कहा, “एक अभिनेता के रूप में रोहित सराफ के साथ जुड़ना मेरे लिए एक बेहद फायदेमंद यात्रा रही है। उनकी उल्लेखनीय प्रतिभा, अटूट प्रोफेशनलिज्म और उनकी कला के प्रति भावुक प्रतिबद्धता प्रेरणा के निरंतर स्रोत के रूप में काम करती है। हमारी साझेदारी न केवल अविश्वसनीय रूप से आनंददायक रही है, बल्कि इसने हमें अपने सीन्स को अधिक गहराई और बारीकियों के साथ तराशने और बढ़िया करने का अवसर भी प्रदान किया है। सेट पर रोहित की उदारता हमारे प्रदर्शन में एक अनोखी ऊर्जा लाती है, और अपनी कला के प्रति उनका अथक समर्पण वास्तव में सराहनीय है।

नैला उनके बीच रचनात्मक आदान-प्रदान को महत्व देती हैं, अभिनय के प्रति रोहित के दृष्टिकोण से प्रेरणा पाते हैं। दरअसल, नैला ग्रेवाल और रोहित सराफ के बीच की केमिस्ट्री फिल्म सेट के दायरे से परे है और नेचुरल है जो ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों में उनके प्रदर्शन को बढ़ाता है।