अजय देवगन इस साल 2024 में एक के बाद कई फ़िल्मों से अपने फ़ैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले रिपोर्ट दी थी कि इस साल उनकी 5 रिलीज होंगीजिसकी शुरुआत 8 मार्च को सुपरनैचुरल थ्रिलर शैतान से हुई और उसके बाद ईद पर स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान रिलीज हुई । इसी बीच अजय देवगन की इस साल की एक और फ़िल्म 'औरों में कहाँ दम था की रिलीज डेट भी अनाउंस हो गई है । नीरज पांडे निर्देशित अजय देवगन और तब्बू स्टारर औरों में कहाँ दम था 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

अजय देवगन और तब्बू की म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा औरों में कहाँ दम था 5 जुलाई 2024 को थिएटर में होगी रिलीज

अजय देवगन की औरों में कहाँ दम था को मिली रिलीज डेट

ब्लॉकबस्टर जोड़ी अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी वाली यह फिल्म 23 वर्षों का एक एपिक संगीतमय रोमांटिक ड्रामा है, जो 2000 और 2023 के बीच सेट है। दिलचस्प बात ये है कीअजय और तब्बू की इस फ़िल्म को ऑस्कर विजेता संगीतकार और आरआरआर के म्यूज़िक कंपोज़र एमएम कीरावनीजिन्होंने 'नाटू नाटूका म्यूज़िक बनाया थाने म्यूजिक दिया है ।

फिल्म में अजय और तब्बू के अलावा जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं ।

एनएच स्टूडियोज प्रस्तुत, ए फ्राइडे फिल्मवर्क्स प्रोडक्शन, औरों में कहां दम था का निर्माण मंगल मूर्ति फिल्म्स के सहयोग से शीतल भाटिया, नरेंद्र हीरावत और कुमार मंगत पाठक (पैनोरमा स्टूडियोज) द्वारा किया गया है । यह फिल्म 5 जुलाई 2024 को थिएटर में रिलीज होगी ।