नितेश तिवारी की मेगाबजट फ़िल्म रामायण को लेकर अभी तक कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं । स्टारकास्ट से लेकर इसके पार्ट्स और स्टोरी ब्रेक को लेकर । लेकिन मेकर्स की और से अभी तक रामायण को लेकर कोई पुख़्ता खबर सामने नहीं आई है । इसलिए कहीं न कहीं यह भी सवाल उठ रहा है की, क्या रामायण बन भी रही है या यह महज़ अफ़वाह है । लेकिन अब हमारे पास रामायण को लेकर लेट्स अपडेट है ।

BREAKING: नितेश तिवारी की रणबीर कपूर और साईं पल्लवी स्टारर 3 पार्ट की फ़िल्म रामायण में फंसा पेच ; इस साल नहीं बन पाएगी मेगाबजट फ़िल्म

रणबीर कपूर और साईं पल्लवी रामायण का पार्ट

रामायण के साथ इसके कलाकारों को लेकर भी कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं । जबकि सच यह है कि, सिवाय रणबीर कपूर और साईं पल्लवी के अलावा अभी तक मेकर्स ने किसी भी कलाकार को आधिकारिक तौर पर साइन नहीं किया है ।

अभी कुछ ही दिन पहले खबर आई थी कि निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा बनाई जाने वाली मेगाबजट फ़िल्म रामायण टीम 17 अप्रैल को राम नवमी पर औपचारिक घोषणा करेगी । लेकिन हम आपको बता दें कि अभी फ़िलहाल मेकर्स का इस फ़िल्म के ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट को लेकर कोई प्लानिंग नहीं है ।

नितेश तिवारी के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट रामायण पर लेटेस्ट अपडेट यह है कि फ़िल्म में अभी और देरी हो रही है क्योंकि फ़िल्म में पहनाई जाने वाली ड्रेसेस उतनी भव्य नहीं है जितनी होनी चाहिए । इसके लिए अभी और ज्यादा रिसर्च चल रही है ।

रामायण हर भारतीय के लिए पवित्र महाकाव्य है । इस पर इतनी ज्यादा अटकलें क्यों लगाई जा रही हैं ? निर्माता इस फ़िल्म को लेकर कोई ऑफ़िशियली अनाउंसमेंट क्यों नहीं कर रहे हैं ? क्या ये बन भी रही है नहीं ?  

मुझे विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि यह फ़िल्म बन तो रही है लेकिन इस साल नहीं । सूत्र ने कहा, “बहुत सारे आंतरिक मुद्दे हैं जिन्हें हल किया जाना बाकी है ।