रणवीर सिंह के पास एक दो नहीं बल्कि फ़िल्मों की लंबी लाइन लगी हुई है । जल्द ही फ़रहान अख़्तर की डॉन 3 में नज़र आने वाले रणवीर सिंह हनुमान डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की फ़िल्म में लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । तेजा सज्जा स्टारर हनुमान फ़िल्म के डायरेक्टर एक मेगा-बजट माइथोलॉजिकल पीरियड ड्रामा फ़िल्म बना रहे हैं जिसका नाम राक्षस है और इसमें जिसमें रणवीर सिंह इस किरदार में नज़र आने वाले हैं ।

डॉन 3 के बाद रणवीर सिंह करेंगे राक्षस ; हनुमान डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के साथ माइथोलॉजिकल पीरियड ड्रामा फ़िल्म में निभाएंगे ये रोल

रणवीर सिंह की अगली फ़िल्म राक्षस

रिपोर्ट्स की मानें तो, राक्षस की स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले के साथ प्री-विज़ुअलाइज़ेशन प्रोसेस पहले ही पूरा कर लिया गया है । अब फिल्ममेकर शूटिंग की टाइमलाइन पर काम कर रहे हैं । पिछले कुछ हफ्तों में रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा टीम से कई बार मिल चुके हैं और हनुमान जयंती के मौके पर हैदराबाद में फिल्म के लिए पूजा भी कर चुके हैं ।

राक्षस की कहानी की बात करें तो यह आजादी से पहले माइथोलॉजिकल पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियड फिल्म बताई जा रही है । इसमें रणवीर सिंह के कैरेक्टर के पास नेगेटिव पावर दिखाई जाएगी ।

प्रशांत वर्मा अपना सिनेमैटिक यूनिवर्स बना रहे हैं जिसमें से राक्षस उनकी पहली हिंदी फ़िल्म होगी । कहा जा रहा है कि, डायरेक्टर प्रशांत वर्मा अपने सिनेमैटिक यूनिवर्स की हर एक फ़िल्म में एक नया किरदार लेकर आएँगे और फिर फिनाले फ़िल्म में इन सभी किरदारों को एक साथ दिखाएंगे । ठीक उसी तरह जिस तरह हॉलीवुड की सुपरहीरो यूनिवर्स में होता है । रणवीर सिंह भी फिल्म के लिए डायरेक्टर के लॉन्ग टर्म नजरिए और प्लान के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं ।

रणवीर की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो, राक्षस के अलावा वह उरी के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ भी एक फिल्म करेंगे । लेकिन इससे पहले रणवीर रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में अपने सिंबा अवतार में नज़र आने वाले हैं ।