बॉलीवुड हंगामा का फ़र्स्ट ओटीटी इंडिया फेस्ट 18 और 19 अक्टूबर 2023 को ताज लैंड्स एंड में होने वाला है । ओटीटी इंडिया फेस्ट और पुरस्कार डिजिटल वर्ल्ड के क्षेत्र में रचनात्मकता, नवीनता और कहानी कहने की क्षमता का जश्न मनाने का एक मंच है। और अब बॉलीवुड हंगामा इंडिया एंटरटेनमेंट अवार्ड्स के लिए बेस्ट ऑरिजनल सीरिज के नॉमिनेशन भी सामने आ चुके हैं । इस नॉमिनेशन में उन ऑरिजनल वेब सीरिज को शामिल किया गया है जिसने अपने अनूठे कंटेंट, निर्देशन, एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया ।

बॉलीवुड हंगामा ओटीटी इंडिया फेस्ट एंड अवार्ड्स के लिए बेस्ट सीरिज - ऑरिजनल सीरिज नॉमिनेशन

बेस्ट ऑरिजनल सीरिज नॉमिनेशन

फ़र्जी

फ़र्ज़ी एक मनोरंजक क्राइम ड्रामा सीरिज है जिसने अपने मनोरंजक कथानक और शानदार प्रदर्शन के लिए ध्यान आकर्षित किया है। फ़र्जी को एक क्लेवर अंडरडॉग स्ट्रीट आर्टिस्ट की नज़र से बताया गया है जो एलीट क्लास का पक्ष लेने वाले सिस्टम को फेल करने की कोशिश करता है । फ़र्जी नकली नोट बनाने के इर्द गिर्द घूमती है जिसमें शाहिद कपूर और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए हैं ।

जुबली

जुबली सिनेमा के जादू को सेलिब्रेट करती है । यह उन सभी कलाकारों और तकनीशियनों को एक ट्रिब्यूट है, जो दर्शकों के लिए पर्दे पर यह जादू बुनते हैं । कहानी तीन युवा किरदारों की परेशानियों को फॉलो करती है जो फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए अपनी यात्रा पर निकलते हैं। जुबली युवा कलाकारों के संघर्षों, आकांक्षाओं और भावनाओं को खूबसूरती से दर्शाती है क्योंकि वे जीवन, प्रेम और फिल्मों के उतार-चढ़ाव को पार करते हैं।

कोहरा

कोहर्रा एक मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर है जो दर्शकों को एक भयानक और अस्थिर माहौल में डुबो देती है। श्रृंखला अपराध, भय और रहस्य के विषयों पर प्रकाश डालती है। कोहर्रा दर्शकों को अनुमान लगाने पर मजबूर करता है और अपनी भयावह कहानी से उन्हें बांधे रखता है, जिससे यह अपराध की शैली में अग्रणी बन जाता है।

स्कूप

स्कूप प्रिंट पत्रकारिता की हलचल भरी दुनिया में एक ताज़ा और रोमांचकारी श्रृंखला है और डिजिटल युग से पहले पत्रकारों की चुनौतियों और रोमांच पर एक अंतर्दृष्टिपूर्ण नज़र डालती है। यह शो वास्तविक पत्रकार जे डे की हत्या पर आधारित है और कैसे एक प्रतिद्वंद्वी पत्रकार जिग्ना वोरा पर गलत आरोप लगाया गया था।

द नाइट मैनेजर

द नाइट मैनेजर एक परिष्कृत और रोमांचकारी श्रृंखला है जो दर्शकों को जासूसी और साज़िश की यात्रा पर ले जाती है। दिलचस्प कथानक, अंतर्राष्ट्रीय सेटिंग्स और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ, श्रृंखला को आलोचकों की प्रशंसा मिली है। नाइट मैनेजर डिजिटल क्षेत्र में एक सिनेमाई अनुभव प्रदान करता है, जो जासूसी और रहस्य के प्रशंसकों को आकर्षित करता है।

जैसे-जैसे पुरस्कार की रात नजदीक आती है, प्रशंसक उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । विजेता की घोषणा 19 अक्टूबर 2023 को भव्य पुरस्कार समारोह में की जाएगी, जिसमें मनोरंजन जगत के दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद है । भारत के सबसे भरोसेमंद मनोरंजन पोर्टलों में से एक बॉलीवुड हंगामा द्वारा आयोजित, सिनेमा वाले फिल्म और टीवी प्रोडक्शंस द्वारा क्यूरेट/निर्देशित और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशंस द्वारा निर्मित, दो दिवसीय असाधारण कार्यक्रम का उद्देश्य ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के दायरे से उभरी उत्कृष्टता को सम्मानित करना और सम्मान देना है । .

यह पुरस्कार सोनाटा पोज़, टीवीएस ज्यूपिटर और खेलोयार द्वारा संचालित, जेके टायर ब्लेज़ राइडर द्वारा संचालित, मैचमेकिंग पार्टनर भारत मैट्रिमोनी, स्टाइलिश ऑडियो पार्टनर स्कलकैंडी, बैंकिंग पार्टनर बैंक ऑफ बड़ौदा, हेल्थकेयर पार्टनर फुजीफिल्म हेल्थकेयर, ट्रू चॉकलेट पैटनर स्मूर, एस्ट्रोलॉजी पार्टनर एस्ट्रोयोगी, वेलनेस पार्टनर एचसीजी हॉस्पिटल्स, फेस्टिवल पार्टनर सात्विक के सहयोग से क्रिकेटिंग पार्टनर मेटाशॉट, स्नैकिंग पार्टनर स्पेशल चॉइस, आउटडोर पार्टनर ब्राइट आउटडोर मीडिया, रेडियो पार्टनर रेडियो सिटी और सेलिब्रेशन पार्टनर जॉनी वॉकर और हेनेकेन सिल्वर द्वारा प्रदान किए जा रहे हैं ।