अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल यकीनन साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक है । मेकर्स द्वारा रिलीज़ किए गए एक छोटे से टीज़र ने पुष्पा 2 के लिए एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ा दिया है । पुष्पा: द राइज़पार्ट 1 ने बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं दर्शकों पर भी एक जादू सा कर दिया इसके बाद इसके दूसरे पार्ट यानी पुष्पा 2 के लिए एक्साइटमेंट बढ़ना लाज़िमी है । वहीं मेकर्स भी पुष्पा 2 को पहले से भी ज्यादा ग्रैंड बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । और अब सुनने में आ रहा है कि, इस बार मेकर्स पुष्पा 2 को बंगाली भाषा में भी रिलीज कर रहे है । और ये ऐसी पहली पैन इंडिया फ़िल्म होगी जो इस भाषा में रिलीज होगी ।

BREAKING: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल के लिए मेकर्स ने शूट किया अंडरवाटर सीक्वेंस ; बनी पहली पैन इंडिया फ़िल्म जो बंगाली में भी होगी रिलीज

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल बंगाली में भी होगी रिलीज

आमतौर पर, पैन-इंडिया फिल्में अब तक पांच भाषाओं, यानी हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होती रही हैं । पुष्पा 2: द रूल ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है क्योंकि यह भारत में छह भाषाओं में रिलीज़ होगी । इस बात की पुष्टि लोकप्रिय संगीतकार देवी श्री प्रसाद ने की।

मिड-डे के साथ हुए एक इंटरव्यू में, उन्होंने खुलासा किया, “पुष्पा 2 की कहानी ठीक वहीं से शुरू होती है जहां से इसके पहले पार्ट की कहानी ख़त्म होती है । यह किसी फ्रेंचाइजी की तरह नहीं है जिसमें कलाकारों को बरकरार रखा जाता है लेकिन किरदार अलग-अलग होते हैं । यहां, हम उन्हीं किरदारों के साथ आगे बढ़ रहे हैं। तो, आप संगीत में भी एक नयापन देखेंगे। इस बार हमने पिछले साउंडट्रैक से कुछ अलग बनाने की कोशिश की ।

उन्होंने आगे कहा, “इसके अलावा, इस बार, हम बंगाली में फिल्म बना रहे हैं, इसलिए हमें छह भाषाओं में अभ्यास करना होगा । गाने बनाने में मुझे दो महीने से अधिक का समय लगा क्योंकि इसे बनाने के लिए मुझे प्रत्येक भाषा के गीतकारों के साथ बैठना पड़ा ।

एक हफ्ते पहले ऐसी खबरें आई थीं कि लोकप्रिय गायक तिमिर बिस्वास वॉयसओवर करने जा रहे हैं या शायद बंगाली संस्करण में गाएंगे । हालांकि, संपर्क करने पर तिमिर ने कहा कि वह अभी तक ऑन बोर्ड नहीं आए हैं।

इस बीच, पुष्पा 2: द रूल के निर्माताओं ने हाल ही में एक विशाल अंडरवाटर सीक्वेंस शूट किया है।  कल, फिल्म के पोलिश सिनेमैटोग्राफर मिरोस्लाव ब्रोज़ेक ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से एक दिलचस्प तस्वीर अपलोड की। जब एक फैन ने पूछा, “क्या आप लोग नाव दृश्य की शूटिंग कर रहे हैं ?”, तो उन्होंने जवाब दिया, “अंडरवाटर

पुष्पा 2: द रूल, 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।