फरवरी 2024 में, बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि वरुण धवन, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया की सफलता के बाद तीसरी बार डायरेक्टर शशांक खेतान साथ काम कर रहे हैं । इसके बाद करण जौहर ने फ़ाइनली ऑफ़िशियली अनाउंस किया कि शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही करण जौहर प्रोडक्शंस फ़िल्म, सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में वरुण धवन लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । इस बार वरुण धवन के साथ जाह्नवी कपूर फ़ीमेल लीड के रूप में नज़र आने वाली हैं । और अब सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की स्टार कास्ट में दो और नए एडिशन हुए है जो फ़िल्म को एक अलग लेवल पर ले जाएंगे । वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में रोहित सराफ और सान्या मल्होत्रा भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं ।

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में हुई रोहित सराफ और सान्या मल्होत्रा की एंट्री

सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में रोहित सराफ और सान्या मल्होत्रा

विकास से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी का प्रिमाइस उस तरह की फिल्मों के बहुत करीब है, जिसके लिए धर्मा जाना जाता है क्योंकि यह कलर, म्यूजिक, स्केल और एक मजबूत स्टार कास्ट के साथ प्यार का जश्न मनाती है । सान्या और रोहित सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में वरुण और जान्हवी के साथ एक बहुत ही दिलचस्प डायनामिक साझा करेंगे । दिलचस्प बात यह है कि यह प्रोजेक्ट दोनों एक्टर्स का एक साथ पहला प्रोजेक्ट भी है ।

सूत्र ने आगे कहा, “मेकर्स दो हफ़्तों में फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए तैयार हैं । कुछ इंटरनेशनल शूटिंग के अलावा, सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की जर्नी मुंबई में एक शेड्यूल के साथ शुरू होगी, जिसके बाद राजस्थान में होगी ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, रोहित अपने ओटीटी प्रोजेक्ट मिसमैच्ड 3 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं । इसके अलावा वह वह इश्क विश्क रिबाउंड में भी नजर आएंगे, जो 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । वहीं , सान्या मिसेज में नजर आएंगी, जिसे हवाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2024 में प्रदर्शित किया गया था ।  

रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी 18 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।