साजिद नाडियाडवाला ने हाल ही में अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े के साथ अपनी नई फ़िल्म सनकी को अनाउंस किया था । जब से साजिद नाडियाडवाला ने अदनान शेख और यासिर जाह के निर्देशन में बन रही फ़िल्म सनकी को अनाउंस किया तब से ये क़यास लगाए जाने लगे कि, साजिद की फ़िल्म सनकी असल में जयम रवि अभिनीत तमिल फिल्म अदांगा मारू (Adanga Maru) का हिंदी रीमेक है । लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि, अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े स्टारर सनकी असल में कोई रीमेक नहीं बल्कि साजिद द्वारा लिखी गई ओरिजिनली प्रेम कहानी है ।

अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े स्टारर सनकी किसी साउथ फ़िल्म का रीमेक नहीं ; प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने ख़ुद लिखी लव स्टोरी ड्रामा

अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े स्टारर सनकी किसी फ़िल्म का रीमेक नहीं

हमारे सूत्र के मुताबिक़, “साजिद नाडियाडवाला एक समय अनुराग सिंह के निर्देशन में वरुण धवन के साथ अदांगा मारू (Adanga Maru) का हिंदी रीमेक बनाने की योजना बना रहे थे । हालांकि, महामारी के बाद की दुनिया में बदलाव आया और वरुण धवन ने रीमेक से दूर रहने का फैसला किया । साजिद को लगता है कि अदांगा मारू के हिंदी वर्जन में अच्छा प्रदर्शन करने की काफी संभावनाएं हैं और वह 2025 में एक नई स्टार-कास्ट के साथ इस विषय पर फिर से विचार करेंगे । यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो उनके दिल के करीब है और वह निश्चित रूप से इसे बड़े पर्दे पर मनोरंजन के लिए बनाएंगे ।

इससे पहले वरुण धवन के साथ अदांगा मारू की रीमेक फ़िल्म का टाइटल सनकी था । सूत्र ने आगे बताया कि, हालांकि नई सनकी का वरुण की सनकी से कोई नाता नहीं है क्योंकि साजिद नाडियाडवाला अपनी फ़िल्म सनकी में साजिद महामारी से पहले की दुनिया दिखाने वाले हैं । इन दिनों फ़िल्म की तैयारी ज़ोर शोर से चल रही है और साजिद जून 2024 से फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।साजिद ने सनकी को वैलेंटाइन्स डे 2025 पर रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं । अहान फिलहाल इस एक्शन फिल्म में सनकी का विकृत किरदार निभाने के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं ।सूत्र ने हमें आगे बताया ।

सनकी में अन्य कलाकारों की कास्टिंग अभी चल रही है । फ़िल्म से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए लगातार पढ़ते रहिए बॉलीवुड हंगामा ।