कैटरीना कैफ और सलमान खान की कैमिस्ट्री किसी से छुपी हुई नहीं है । पर्सनल लाइफ़ में हो या प्रोफ़ेशनल लाइफ़ में, दोनों ने हमेशा सभी का दिल जीत है । कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी जब भी पर्दे पर आई है तब-तब फ़िल्म ने और उनकी जोड़ी ने कमाल किया है । एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और भारत इसका सशक्त सबूत है । कैटरीना कैफ की लाइफ़ में सलमान खान का बहुत बड़ा सपोर्ट रहा है । रणबीर कपूर के साथ अफ़ेयर के दौरान भी सलमान खान कैटरीना के अच्छे दोस्त रहे और जब दोनों का ब्रेक अप हो गया था तब सलमान ने ही कैटरीना का साथ दिया । आज एक बार फ़िर कैटरीना कैफ और सलमान खान कि रिलेशनशिप सुर्खियों में आ गई , जिसके बारें में कैटरीना ने खुलकर अपनी राय रखी है ।

कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ अपनी रिलेशनशिप को दिया ये नाम

कैटरीना कैफ और सलमान खान की दमदार बॉंडिंग

हाल ही में आयोजित हुए डंडिया टुडे कॉन्क्लेव में दिए अपने एक इंटरव्यू में कैटरीना ने सलमान के साथ अपनी दोस्ती को लेकर कहा कि, 'मेरे और सलमान के बीच अच्छी दोस्ती के अलावा कुछ नहीं है । मैं और सलमान पिछले 16 सालों से दोस्त हैं । वो एक अच्छे इंसान हैं और साथ ही मेरे अच्छे दोस्त भी । वो हमेशा मेरे साथ खड़े रहते हैं । जब भी मुझे जरूरत पड़ी, वो हमेशा मेरे साथ रहे । वो भले ही हमेशा मेरे कॉन्टैक्ट में ना रहें, लेकिन जब बी मैंने उनकी मदद मांगी है वो मेरी मदद के लिए जरूर आगे आए हैं । अगर इससे भी लिंकअप रूमर्स उड़ने बंद नहीं होंगे तो हमे नहीं पता किससे होंगे ।

बता दें कि अभी हाल ही में आईफ़ा अवॉर्ड के दौरान सलमान और कैटरीना का एक वीडियो वायरल हुआ । वीडियो में आयुष्मान जैसे ही कैटरीना के नाम की अनाउंसमेंट करते हैं परफॉर्मेंस के लिए, वैसे ही सलमान अपनी सीट से उठकर कैट के लिए चीयर करते हैं ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान चाहते थे कि भारत सुपरहिट हो लेकिन अपने लिए नहीं बल्कि कैटरीना कैफ के लिए !

कैटरीना के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी । वहीं सलमान दबंग 3 में दिखाई देंगे ।