पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि दीपिका पादुकोण ने लव रंजन की आगामी अजय देवगन और रणबीर कपूर अभिनीत रॉम-कॉम फ़िल्म को छोड़ दिया है जिसके बाद श्रद्धा कपूर को इस फ़िल्म के लिए साइन किया गया । इस खबर के मुताबिक श्रद्धा कपूर इस फ़िल्म में रणबीर कपूर के साथ पहली बार रोमांस करती हुई नजर आएंगी । लेकिन अब श्रद्धा को लेकर लेटेस्ट खबर ये आ रही है कि, वह लव रंजन की फ़िल्म नहीं बल्कि अपने छिछोरे डायरेक्टर नितेश तिवारी की 600 करोड़ रु के बजट में बनने वाली पीरियड ड्रामा फ़िल्म रामायण में लीड रोल निभा सकती हैं क्योंकि उनसे इस फ़िल्म को लेकर संपर्क किया गया है । यदि सब कुछ सही रहता है तो इस फ़िल्म में जहां प्रभास रावण का रोल अद करेंगे वहीं ॠतिक रोशन राम के रोल में और श्रद्धा कपूर सीता के रोल में दिखाई देंगी ।

Exclusive: दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर बनेंग़ी 600 करोड़ के बजट में बनने वाली रामायण में ‘सीता’ ?

श्रद्धा कपूर ने रामायण में सीता के रोल को चुना

बता दें कि दीपिका और श्रद्धा के बीच काफ़ी अच्छी रिलेशनशिप हैं । दोनों एक दूसरे की बेहद करीबी मानी जाती हैं । ट्रेड सूत्र का कहना है कि, “कयास लगाए जा रहे थे कि दीपिका, नितेश तिवारी की रामायण में सीता के रूप में दिखाई देंगी लेकिन नितेश इस रोल के लिए श्रद्धा को कास्ट करना चाहते हैं और उन्होंने इसके लिए श्रद्धा से संपर्क भी किया है । दोनों ने हाल ही में छिछोरे में साथ काम किया लेकिन इससे पहले ही दोनों के बीच काफ़ी अच्छी बॉंडिंग हो चुकी है ।

लेकिन हां ये भी सही है कि श्रद्धा को लव रंजन की फ़िल्म केलिए भी अप्रोच किया गया और वे इस ऑफ़र को पाकर खुश भी थी क्योंकि इससे पहले उन्होंने कभी रणबीर के साथ काम नहीं किया । लेकिन फ़िर जब उनके पास रामायण का भी ऑफ़र आया तो उन्होंने रामायण को करना चुना क्योंकि दोनों फ़िल्मों की शूटिंग अगले साल से शुरू होने वाली थी और श्रद्धा किसी एक फ़िल्म को ही अपनी डेटस दे सकती थी ।”

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: रामायण में ॠतिक रोशन हैं या नहीं, नितेश तिवारी ने खोला राज

गौरतलब है कि श्रद्धा इन दिनों फ़ॉर्म में है । सिवाय बत्ती गुल मीटर चालू के, उन्होंने स्त्री, छिछोरे, साहो जैसी लगातार हिट फ़िल्में दी है । और अब वह जल्द ही बागी 3 में भी नजर आएंगी । यदि सब कुछ ठीक रहता है तो, रामायण श्रद्धा की पहली पीरियड ड्रामा फ़िल्म होगी ।