बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अब अपनी अगमी एक्शन ड्रामा फ़िल्म बागी 3 की तैयारी में जुट गई है । कॉरियोग्राफ़र और फ़िल्ममेकर अहमद खान के निर्देशन में बन रही बागी 3 में श्रद्धा कपूर एक बार फ़िर टाइगर श्रॉफ़ के साथ नजर आएंगी । इससे पहले श्रद्धा और टाइगर की जोड़ी बागी फ़्रैंचाइजी की पहली किश्त बागी में नजर आई थी । बागी 3 के लिए एक बार फ़िर श्रद्धा को कास्ट किया गया है । और श्रद्धा कपूर ने भी अपनी इस एक्शन ड्रामा फ़िल्म के लिए कमर कस ली है ।

बागी 3 में श्रद्धा कपूर भी एक्शन के मामले में टाइगर श्रॉफ़ से पीछे नहीं रहेंग़ी

बागी 3 के लिए श्रद्धा कपूर भी सीखेंगी मार्शल आर्ट्स

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में निपुण टाइगर ने बागी 3 के लिए कलारीपयट्टू, कंग फू, क्राव मागा, किक बॉक्सिंग और मुआय थाई का कड़ा अभ्यास किया है । इन सभी के अलावा टाइगर फिल्म के लिए खास तौर पर हैवी आर्टिलरी का अभ्यास भी करने वाले हैं । और अब सुनने में आ रहा है कि श्रद्धा भी टाइगर से पीछे नहीं रहने वाली है ।

निर्देशक के अनुसार, श्रद्धा को भी सर्बिया में मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स और जूडो के लिए प्रशिक्षण दिया जाएगा । उन्हें तीन एक्शन मास्टर्स, Kecha Khampakdee,Slavisa Ivanovic, जो सर्बिया से है और बुल्गारियाई ट्रेनर के साथ ट्रेंड किया जाएगा । रितेश देशमुख इस फ़िल्म में टाइगर के भाई के किरदार में नजर आएंगे । जबकि श्रद्धा एयर होस्टेस की भूमिका में दिखाई देंग़ी ।

यह भी पढ़ें : Baaghi 3: बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म बनाने के लिए टाइगर श्रॉफ ले रहे हैं स्पेशल ट्रेनिंग

मुंबई, दिल्ली और आगरा के शूटिंग शेड्यूल के बाद बागी 3 की टीम 40 दिन के लिए सर्बिया में शूटिंग करेगी । साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फ़िल्म बागी 3 को अहमद खान द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । यह फ़िल्म 6 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।