बिग बॉस 13 के फ़र्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज ने बिग बॉस की ट्रॉफ़ी भले ही न जीती हो लेकिन वह लोगों का दिल जरूर जीत चुके है । बिग बॉस 13 के बाद आसिम रियाज की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफ़ा देखने को मिल रहा है । जहां एक तरफ़ बिग बॉस के बाद उन्हें जैकलीन फ़र्नांडीज के साथ एक सिंगल ‘मेरे अंगने में’ में साथ काम करने का मौका मिला वहीं अब सुनने में आ रहा है कि वह सलमान खान के साथ फ़िल्म में भी नजर आ सकते हैं ।

सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली में आसिम रियाज को ऑफ़र हुआ ये स्पेशल रोल ?

आसिम रियाज को मिलेगा सलमान खान की फ़िल्म में मौका

खबरों की मानें तो आसिम को सलमान की ईद 2021 पर रिलीज होने वाली फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली में एक स्पेशल रोल के लिए अप्रोच किया है । कहा जा रहा है कि कभी ईद कभी दिवाली में सलमान के किरदार के तीन भाई होंगे और उन्हीं में से एक भाई का रोल आसिम को ऑफ़र हुआ है । हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आसिम ने इस रोल को स्वीकार कर लिया है या नहीं लेकिन आसिम के लिए इस बड़ा कोई बॉलीवुड ब्रेक नहीं हो सकता है ।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13 के फ़र्स्ट रनर अप आसिम रियाज अब जैकलीन फ़र्नांडीज के साथ शुरू करेंगे अपनी नई पारी

वैसे आपको बता दें कि आसिम इससे पहले भी बॉलीवुड फ़िल्म मैं तेरा हीरो में वरुण धवन के साइड किरदार के रूप में नजर आ चुके हैं ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली की कहानी देश की एकता को समर्पित, ऐसा होगा फ़िल्म का प्लॉट

सलमान की कभी ईद कभी दिवाली की बात करें तो, फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह एक पारिवारिक ड्रामा है जो ईद 2021 पर रिलीज होगी । नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और सलमान फिल्म प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने लिखा है । इस फ़िल्म में सलमान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी ।